विक्की कौशल से पहले कैटरीना कैफ का इन अभिनेताओं से रहा चुका है अफेयर

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से सगाई कर ली है, ऐसी खबरें काफी सुर्खियों में है. मीडिया में भी ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब बात दोनों की शादी तक पहुंच चुकी है.

सोशल मीडिया पर कैट की लाल लहंगे और विक्की कौशल की कुर्ता पजामा पहने हुए तस्वीर वायरल हो रही है, जिसको लेकर यही दावा किया जा रहा है कि इस कपल ने गुपचुप सगाई कर ली है. लेकिन इन खबरों को एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने खारिज कर दिया है. बता दें कि कैटरीना कैफ का विक्की कौशल से पहले कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रह चुका है, जिनके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं.

सलमान खान– कैटरीना कैफ और सलमान खान के अफेयर की खबरें तो फिल्म मैने प्यार किया के दौरान से ही आने लगी थीं. इस फिल्म के बाद दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाने लगा. लेकिन अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

अक्षय कुमार– फिल्म नमस्ते लंदन की शूटिंग के दौरान कैटरीना कैफ की नज़दीकियां अक्षय कुमार से बहुत ज्यादा बढ़ गई थी. इस दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन दोनों ने कभी भी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा.

रणबीर कपूर– कैटरीना कैफ का नाम रणबीर कपूर से भी जुड़ा था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस थे. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे. लेकिन किसी वजह से कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*