विदाई के वक्त ससुर ने बहू को दिया ऐसा उपहार की भावुक हुई दुल्हन, बोली- भगवान ऐसा ससुराल सबको दे

बेटियों का आधा जीवन तो उनके माता-पिता के घर में बीतता है. लेकिन शादी के बाद वह सब कुछ छोड़कर ससुराल चली जाती है. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि ससुराल में बहू के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता. लेकिन उत्तर प्रदेश से ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक ससुर ने अपनी बहू को विदाई के समय उपहार के रूप में एक कार दी.

बहू ससुर द्वारा मिले इस उपहार को पाकर इतनी भावुक हो गई कि वह रोने लगी. यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से आया है, जहां एक कारोबारी ने अपने बेटे की शादी एक किसान की बेटी से तय कर दी थी. जब विदाई का समय आया तो दूल्हे के पिता ने दुल्हन के घर के बाहर एक नई गाड़ी लाकर खड़ी कर दी और चाबी दुल्हन के हाथ में थमा दी.

 

बता दें कि कानपुर के अर्पण कुमार के बेटे आदर्श राज की शादी गांव के किसान चंद्रमोहन की बेटी अंजलि द्विवेदी से तय हुई थी. आदर्श इंजीनियर है. दोनों की शादी बहुत ही शानदार हुई. जब सुबह विदाई होने लगी तो ससुर ने चाबी बहू अंजलि के हाथों में थमा दी.

बहू थोड़ा सोच विचार में पड़ गई और उसने पूछा कि उसके पापा ने यह गाड़ी की चाबी उसे क्यों दी है. तो अंजली के पति आदर्श ने उसे बताया कि यह गाड़ी पापा ने तुम्हें तोहफे में दी है. यह बात सुनकर अंजली की आंखों से आंसू बहने लगे. इस बारे में जब रिश्तेदारों को पता चला तो हर कोई हैरान रह गया. अंजलि कहती हैं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं. भगवान ऐसा ससुराल हर बेटी को दे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*