वैक्सीन लगवाने के लिए आपस मे भीड़ गई दो महिला, किसी ने खींचे बाल तो किसी ने मारे थप्पड़, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो वैक्सीनेशन सेंटर का है. देशभर में कोविड-19 वैक्सीन लगवाने को लेकर अभियान चल रहा है. हर कोई जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाना चाहता है. हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगोन से वैक्सीनेशन सेंटर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो महिलाओं के बीच वैक्सीन लगवाने को लेकर लड़ाई हो गई.

खरगोन जिले में वैक्सीनेशन सेंटर के बाहर महिलाओं की लंबी लाइन लगी हुई थी. गर्मी की वजह से महिलाएं परेशान हो रही थी. महिलाएं जल्दी वैक्सीन लगवाना चाहती थीं. ऐसे में दो महिलाओं के बीच आपस में भिड़ंत हो गई. मामला मारपीट तक पहुंच गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पहले महिलाओं में बहस शुरू होती है और फिर मामला मारपीट तक पहुंच जाता है. वहां मौजूद लोगों ने महिलाओं के बीच मामला सुलझाने की कोशिश की. लेकिन महिलाएं किसी की बात सुनने को राजी नहीं हुई.

मामला काफी आगे बढ़ गया. बता दें कि कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए कई सेंटर बनाए गए हैं. पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना होता है, जिसके बाद सीक्रेट कोड के आधार पर सबको वैक्सीन लगाई जाती है. हालांकि वैक्सीन सेंटर पर काफी भीड़ हो रही है, जिस वजह से अक्सर लोग परेशान हो जाते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*