व्हाट्सएप के डिलीट हुए मैसेज पढ़ना चाहते हैं तो ट्राई करें ये ट्रिक

व्हाट्सएप यूजर्स की संख्या बहुत ज्यादा है. यह इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप है. आए दिन कंपनी यूजर्स के एक्सपीरियंस को सुविधाजनक बनाने के लिए नए फीचर रोलआउट करती है. हालांकि अभी तक व्हाट्सएप में कोई ऐसा फीचर नहीं मिला जिस से डिलीट हुए मैसेज को पढ़ा जा सके. ऐसे में अगर आप व्हाट्सएप में डिलीट किए गए मैसेज को पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बता रहे हैं जिससे आपको फायदा हो सकता है.

ऐसे पढ़ सकते हैं व्हाट्सएप में डिलीट हुए मैसेज
आपको सबसे पहले अपने फोन में WhatsAppRemoved+ ऐप डाउनलोड करना होगा और उसे इंस्टॉल करना होगा. ऐप के इंस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करें और टर्म एंड कंडीशन को एक्सेप्ट करें. आपको ऐप को फोन के नोटिफिकेशन का एक्सेस देना होगा.

आपको इसके लिए yes ऑप्शन पर टैप करना होगा. इसके बाद आपको व्हाट्सएप के लिए नोटिफिकेशन को इनेबल करना होगा और कंटिन्यू पर क्लिक करना होगा. अब यह ऐप यूज के लिए तैयार हो जाएगा.

ऊपर बताए गए सारे स्टेप्स को फॉलो करने के बाद व्हाट्सएप पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन इस ऐप में सेव होते जाएंगे. इस ऐप में सारे डिलीटेड मैसेज भी सेव रहते हैं जिनको पढ़ने के लिए आपको ऐप में दिए गए टॉप बार में जाकर व्हाट्सएप सिलेक्ट करना होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*