शादीशुदा होते हुए भी रानी मुखर्जी को दिल दे बैठे थे गोविंदा, फिर पत्नी सुनीता ने दी थी धमकी…

गोविंदा का एक समय बॉलीवुड पर राज चलता था. उनकी फिल्में खूब कमाई करती थीं. लेकिन अब वह फ्लॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. गोविंदा ने आ गया हीरो फिल्म से कमबैक की कोशिश की, लेकिन वह नाकामयाब रहे. गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं. लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज है जो बहुत कम लोग ही जानते हैं.

गोविंदा जितने कामयाब अभिनेता रहे हैं, उनका नाम उतना ही ज्यादा विवादों में रहा है. गोविंदा वैसे तो अपनी पत्नी सुनीता से बहुत प्यार करते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था, जब शादीशुदा होते हुए भी वह रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए. इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म हद कर दी आपने के सेट पर हुई थी. गोविंदा सबको हंसाते थे. ऐसे में रानी उन पर फिदा हो गई थीं.

दोनों इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत ज्यादा करीब आ गए. उनके अफेयर की खबर खूब चर्चा में रहने लगी. जब इस बारे में सुनीता को पता चला तो उन्होंने गोविंदा को धमकी दे डाली थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गोविंदा पत्नी सुनीता को छोड़कर कुछ समय रानी के साथ उनके घर रहने चले गए थे.

एक जर्नलिस्ट ने उन्हें रानी मुखर्जी के बेडरूम से नाइट सूट पहने निकलते हुए भी देखा था. लेकिन जब सुनीता ने गोविंदा से अलग होने का फैसला किया, तब उन्हें अपनी गलती का पछतावा हुआ. वह सुनीता से अपना रिश्ता खत्म नहीं करना चाहते थे. इसी वजह से उन्होंने रानी मुखर्जी से दूरी बना ली. आज वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ अच्छी जिंदगी जी रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*