सचिन तेंदुलकर को लेकर ये बात करने पर अमिताभ बच्चन को मांगनी पड़ी माफी, किया था ऐसा ट्वीट

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता पिछले 50 सालों से अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से बहुत हिट फिल्मों में काम किया है अमिताभ बच्चन ने 50 सालों में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है इसके अलावा बॉलीवुड के सितारे भी अमिताभ बच्चन को बहुत सम्मान देते हैं और अपना आईडीयल भी मानते हैं अमिताभ बच्चन आजकल कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं। ना सिर्फ अपनी अदाकारी के लिए बल्कि अपने किए जाने वाले हर एक ट्वीट के लिए अमिताभ बच्चन का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सचिन तेंदुलकर को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया और लोगों से माफी भी मांगी दरअसल महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लेकर एक गलत वीडियो ट्वीट करने के बाद बिग बी ने माफी मांगी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में महा नायक की भूमिका रखने वाले अमिताभ बच्चन आज एक वीडियो को ट्विटर में शेयर किया इसमें उन्होंने लीजेंड्स क्रिकेटर लीग में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को खेलने का जिक्र किया। लेकिन जब बिग बी को इस बात का पता चला कि सचिन तेंदुलकर उसका हिस्सा नहीं है तो उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया और माफी भी मांगी।

दरअसल बात यह है कि उनके ट्वीट करने के बाद संजीत के मैनेजमेंट ने बिग बी को इस बारे में सूचना दी और उसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी गलती का एहसास किया और ट्वीट डिलीट कर माफी भी मांग ली दरअसल बिग बी के इस ट्वीट के बाद क्रिकेटर प्रेमियों के बीच बहुत ज्यादा उत्सुकता आ गई थी की क्रिकेटर के भगवान माने जाने वाले सचिन भी इस लीग में होंगे। अमिताभ बच्चन के इस प्रकार की गलती से बहुत से फैंस उनसे काफी निराश हुए और इसके बाद अमिताभ बच्चन की बहुत ट्रोलिंग भी हुई और उन्हें फैंस के द्वारा खरा खरा सुनाया गया।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने कोई ऐसी गलती की है अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी ट्विटर में बहुत सी गलतियां की है और उसके लिए माफी भी मांगी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*