सना खान को शादी से पहले बहन कहकर पुकारते थे मौलाना, फिर उसी बहन से कर लिया निकाह

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली. इससे पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और ग्लैमर इंडस्ट्री से पूरी तरह से दूरी बना ली. अब सना अपने पति और ससुराल वालों के साथ रह रही हैं और पूरी तरह से इस्लाम के रंग में रंग चुकी है.

सना अब इस्लामी सभाओं में लोगों को संबोधित करती हुई नजर आती हैं. उनके ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सना ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि शादी से पहले मुफ्ती अनस सैयद उन्हें बहन कहकर पुकारा करते थे.

सना ने अचानक से जब मुफ्ती अनस सैयद से निकाह कर लिया तो वह सुर्खियों में आ गई. सोशल मीडिया पर सना का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति संग अपने रिश्ते को लेकर बातचीत करती हुई सुनाई दे रही है. सना का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह कह रही हैं कि आप विश्वास नहीं करेंगे कि शुरुआत में अनस मुझे बहन कहकरबुलाते थे. मैं जब इस बारे में सोचती हूं तो मुझे हंसी आ जाती है.

मेरी उनसे मुलाकात एक दावत में हुई थी. उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा. जब वह मुझे मिले तो बहन जी, बहन जी कह रहे थे और मैं उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी. मुझे उस समय नहीं पता था कि हम दोनों हमसफर बन जाएंगे. एक समय था जब सना बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड लुक में नजर आने से भी परहेज नहीं करती थी. लेकिन अब वह पूरी तरह से मुस्लिम रंग में रंग चुकी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*