सलमान खान इंस्टाग्राम में सिर्फ इन 7 अभिनेत्रियों को करते है फॉलो

सलमान खान वर्तमान समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता कहे जाते हैं पिछले 30 सालों से सलमान खान बॉलीवुड में सक्रिय बने हुए हैं इसके साथ ही सलमान खान की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटोस और वीडियोस शेयर करते रहते हैं इसके अलावा सलमान खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव भी रहते हैं जिसके चलते हर जगह उन्हीं के बारे में बात की जाती है जहां सलमान खान की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया में अच्छी खासी है वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इंस्टाग्राम में केवल कुछ अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं आइए इस आर्टिकल के द्वारा आपको बताएं सलमान खान किस अभिनेत्रि को करते हैं फॉलो।

डेजी शाह- सलमान खान अपनी को-स्टार डेज़ी शाह को फॉलो करते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेजी वहीं अभिनेत्री है जिसे सलमान खान ने खुद अपने फिल्म से लांच किया था।

वलूचा डिसूजा- फिल्म फैन से डेब्यू करने वाली वलूचा डिसूजा को भी सलमान खाना इंस्टाग्राम में फॉलो करते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान और वलूचा काफी अच्छे दोस्त हैं।

यूलिया वंतूर- यह तो हम सभी जानते हैं कि सलमान खान यूलिया को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं जिसके चलते सलमान खान और यूलिया की अक्सर फोटोस सोशल मीडिया में आती रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इंस्टाग्राम में यूलिया को भी फॉलो करते हैं इसके अलावा यूलिया वंतूर अक्सर सलमान के शूटिंग में भी नजर आती रहती है।

कैटरीना कैफ- सलमान खान और कैटरीना कैफ की दोस्ती के बारे में तो हम सभी जानते हैं एक समय ऐसा था जब यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब यह दोनों केवल फ्रेंड है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान इंस्टाग्राम में कैटरीना कैफ को भी फॉलो करते हैं।

इसाबेल कैफ- सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस से ही इसाबेल कैप को बॉलीवुड में लांच किया था सलमान खान इंस्टाग्राम में इसाबेल कैफ को भी फॉलो करते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस- जैकलिन फर्नांडीस और सलमान खान एक अच्छे दोस्त हैं सलमान खान अपने हर पिक्चर में जैकलीन फर्नांडिस को छोटे या बड़े रोल के लिए जरूर लेते हैं सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस को भी सोशल मीडिया में फॉलो करते हैं।

संगीता बिजलानी- संगीता बिजलानी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है सलमान खान इंस्टाग्राम में संगीता बिजलानी को भी फॉलो करते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*