अपनी मां और सैफ अली खान के तलाक स खुश थी सारा अली खान, खुद किया इस बात का खुलासा

सैफ अली खान और अमृता सिंह आए दिन खबरों में बने रहते हैं। इनका रिश्ता भले ही पूरी तरह से खत्म हो गया है लेकिन इन जोड़ों पर कभी ना कभी बात होते ही जाती 7हैं और यह आए दिन खबरों में बने ही रहते हैं और इन दोनों का खबरों में बने रहने का वजह है उनकी बेटी सारा अली खान भी है। इस बार अमृता सिंह और सैफ अली खान का एक साथ सुर्खियों में बने रहने की वजह हाल ही में सारा अली खान के एक बयान की वजह है। इस बयान के दौरान उन्होंने कई ऐसी बातों का खुलासा किया और कई ऐसी बात कही जिससे इन दोनों को फिर से खबरों में बने रहने की वजह मिल गई।

सारा ने किस बात का किया खुलासा
हाल ही में सारा अली खान ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में एक बात कही जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। क्योंकि उनकी सोच दूसरों से काफी अलग थी वे अपने मां-बाप के तलाक को लेकर कुछ अलग सोच रखती थी लेकिन आपको हम बता देना चाहते हैं कि जब उनके माता-पिता के तलाक से जुड़ी बातें और करीना से सैफ अली खान की शादी के बारे में उनसे प्रश्न किया गया और सारा अपने माता पिता को लेकर कहती हुई नजर आई कि मुझे नहीं लगता कि वह दोनों साथ कभी खुश रह पाते ऐसे में मुझे लगता है कि उनका फेवरेट हो जाना ही उनके लिए सबसे ज्यादा सही डिसीजन था

मैंने अपनी मां को 10 साल में हंसते नहीं देखा था। अचानक सेवक खुश दिखने लगी थी, सारा आगे कहती है कि वह अचानक से खुश एक्साइटिड और सुंदर दिखने लगी थी मुझे क्यों खराब लगेगा जब मैं यह देख पा रही थी कि मेरे माता-पिता अलग-अलग घर में रहकर खुश है। मेरे पैरंट्स के लिए अलग होना कुछ भी मुश्किल नहीं रहा वह दोनों ही खुश थे और अपने हैप्पी पॉजिटिव स्पेस में थे मैं मां को देख रही थी कि वह हंस रही है और जोक मार रही है मैंने उन्हें कभी भी इस तरह नहीं देखा था। मेरे लिए उन्हें खुश देखना बहुत ज्यादा अच्छा अनुभव में से एक था और सारा अली खान ने कहा कि दोनों को खुश देखकर मैं लाइफ में काफी खुश हूं।

17 साल पूरे हो गए हैं दोनों के तलाक को
आपकी जानकारी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक को अब 17 वर्ष पूरे हो चुके हैं जब इन का तलाक हुआ था। तब सारा अली खान सिर्फ 9 वर्ष की और उनके भाई 4 वर्ष के थे। आप दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश है सैफ अली खान ने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने दूसरी शादी करीना कपूर के साथ की है अब उनका बेटा भी है। अमृता सिंह सिंगल और अपनी लाइफ में खुशी से जी रहे हैं इसके अलावा वह बच्चों की देखभाल भी करती हो और आए दिन अपने बच्चों के साथ उन्हें पब्लिक प्लेस पर सपोर्ट किया जाता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*