सुमोना चक्रवर्ती से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, इस बार नहीं होंगी द कपिल शर्मा शो का हिस्सा, जानिए वजह

एक बार फिर से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों का मनोरंजन करने आ रहे हैं. द कपिल शर्मा शो की दोबारा से टीवी पर वापसी होने वाली है. लेकिन इस शो से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर में कहा जा है कि इस बार शो में सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आएंगी, जो कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभाती है. लेकिन अभी तक सुमोना चक्रवर्ती की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

हाल ही में जारी हुए कपिल शर्मा शो के पोस्टर में भी सुमोना नजर नहीं आई थी जिसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस बार सुमोना चक्रवर्ती शो का हिस्सा नहीं होंगी. पहले अर्चना पूरन सिंह को लेकर भी ऐसी ही खबरें आ रही थी कि वह शो का हिस्सा नहीं होगी.

लेकिन उन्होंने बाद में इन सब खबरों का खंडन किया. इस शो में अर्चना पूरन सिंह बतौर जज नजर आती हैं. अब सुमोना चक्रवर्ती के शो से अलग होने की खबरें सामने आ रही है. हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा सा नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बहुत कुछ लिखा था.

उन्होंने अपने नोट में लिखा था कि आप जो काम करते हैं, उसमें अगर आप सफल हो जाते हैं तो समझ लीजिए कि यह काम आपके लिए था. लेकिन अगर आप उस काम में असफल रहते हैं तो यह मान लीजिए कि यह काम आपके लिए नहीं था. आपको इसे बुरा सपना मानकर छोड़ना ही सही रहता है. सुमोना चक्रवर्ती को द कपिल शर्मा शो से काफी लोकप्रियता मिली. वह काफी समय से कपिल शर्मा के साथ काम करती आ रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*