सूर्यवंशम फिल्म की हीरोइन थी अपनी मृत्यु के समय गर्भवती, इस हादसे में हुई थी मृत्यु

आप सभी ने सूर्यवंशम फिल्म तो देखी ही होगी यह फिल्म 1999 में आई थी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ एक्ट्रेस सौंदर्या नजर आए थे इस फिल्म को पब्लिक के द्वारा काफी प्यार मिला था और सौंदर्या को भी काफी सराहा गया था आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूर्यवंशम फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी इस फिल्म के बाद सौंदर्या को काफी सक्सेस मिली लेकिन फिल्म के 5 साल बाद ही सौंदर्या की मृत्यु हो गई यह मृत्यु फैंस के लिए काफी शॉकिंग भी थी।

उनकी मौत की खबरें सुनकर हर कोई शौक हो गया था उनकी ऐसी मौत होगी किसी ने सोचा भी नहीं था सबसे ज्यादा दुख इस बात की थी कि सौंदर्या का जिस समय निधन हुआ उस समय वह मां बनने वाली थी और उनके साथ बच्चे की भी मौत हो गई दुनिया में आने से पहले ही बच्चे ने दुनिया को छोड़ दिया था सौंदर्या की इस दर्दनाक मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर आ गई थी।

हेलीकॉप्टर क्रैश के कारण हुआ था सौंदर्या का निधन।
17 अप्रैल 2004 को सौंदर्या भारतीय जनता पार्टी और तेलुगू देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थी जिस हेलीकॉप्टर में सौंदर्या बैठी थी वह उड़ान भरने के बाद लगभग 60 फीट ऊपर जाकर क्रैश हो गया हेलीकॉप्टर में सौंदर्या के साथ-साथ उनके भाई और दो अन्य लोग भी बैठे हुए थे प्लेन क्रैश के बाद इनमें से किसी का भी लाश नहीं खोजा जा सका।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौत के कुछ महीने पहले ही सौंदर्या भाजपा जनता पार्टी को ज्वाइन की थी जिस समय सौंदर्य की मौत हुई उसकी उम्र महज 31 साल थी उनका जन्म अट्ठारह जुलाई 1972 में कर्नाटक के कोल्हार में हुआ था मौत के ठीक पहले ही सौंदर्या ने 2003 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीएस रघु से शादी कर ली थी सौंदर्या की मौत के 6 साल बाद उनके पति की दूसरी शादी भी हो गई और उनकी दूसरी पत्नी का का नाम अर्पिता है।

सौंदर्य को बचपन से ही फिल्में देखना था बहुत पसंद है।
1998 में एक इंटरव्यू के दौरान सौंदर्या ने बताया कि वह हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी उन्होंने कहा कि फिल्म ही मेरे दिमाग में आखिरी चीज थी मेरे पापा सत्यनारायण फिल्ममेकर भी थे और मैं उनके साथ बचपन से ही लगातार सेट में जाया करती थी तब से ही मुझे एक्ट्रेस बनने का जुनून सवार हो गया।

लेकिन जब पापा के दोस्त ने मुझे एक रोल ऑफर किया तो मैंने एक्टिंग में आगे जाने का फैसला ले लिया इसके ठीक बाद सौंदर्या ने बताया कि फिल्मों में एन्टर होने से पहले उन्होंने प्रड्यूसर के सामने एक शर्त रख दी थी कि वह कोई गलत रोल बिल्कुल भी नहीं करना चाहेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौंदर्या ने अपने फिल्मी कैरियर में सिर्फ एक फिल्म में ही नहीं बल्कि बहुत सी फिल्मों में काम किया है इसके अलावा सौंदर्या ने बहुत से बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है आइए जानते हैं।

रजनीकांत के साथ काम कर चुकी है।
आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि सौंदर्या साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी है उन्होंने रजनीकांत के साथ 7 से ज्यादा फिल्में की है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौंदर्या को मरने के बाद बेस्ट फिल्म एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था इसके साथ ही उन्हें कई अवार्ड से नवाजा जा चुका है हालांकि सूर्यवंशम उनके कैरियर की सबसे हिट फिल्म कही जाती है इसके अलावा भी सौंदर्या को बहुत सी फिल्में ऑफर हुई लेकिन उन्हें स्क्रिप्ट पसंद नहीं आता था इसीलिए उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की।

सूर्यवंशम में सौंदर्या का किरदार
सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक सूर्यवंशम में सौंदर्या को बहुत पसंद किया गया इस फिल्म की कहानी ने लोगों का दिल भी जीत लिया साथ ही साथ सौंदर्या और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था इसीलिए यह फिल्म इतनी ज्यादा हिट हुई थी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*