हेमा मालिनी नहीं चाहती थीं धर्मेंद्र से शादी करना, इस शख्स के साथ लेना चाहता थीं सात फेरे

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ शादी की. दोनों की लव स्टोरी की कहानी के बारे में सब जानते हैं. एक टॉक शो में हेमा मालिनी ने अपनी और धर्मेंद्र की शादी को लेकर दिलचस्प खुलासा किया था. हेमा ने बताया था कि वह कभी धर्मेंद्र से शादी नहीं करना चाहती थी. एक समय ऐसा था जब वह सोचती थीं कि वह धर्मेंद्र जैसे किसी दूसरे शख्स से शादी कर लेंगी.

हेमा ने टॉक शो में बताया था कि मैं शुरुआत में यह सब पर बिल्कुल ध्यान नहीं देती थी. कोई भी आपसे कह सकता है कि आप बहुत खूबसूरत है. लेकिन इसका यह मतलब नहीं, कि मैं उससे शादी कर लूं. मेरा ऐसा इरादा नहीं था कि मैं उनसे शादी करूंगी.

हेमा मालिनी ने यह भी बताया कि उनका पूरा परिवार धर्मेंद्र से उनकी शादी के खिलाफ था. उनके माता-पिता बिल्कुल भी राजी नहीं थे. ऐसे में यह निर्णय लेना उनके लिए बहुत मुश्किल था. हेमा मालिनी ने बताया- मैंने धर्मेंद्र को फोन किया और पूछा शादी करोगे तो उन्होंने बिना सोचे समझे हां कर दी. फिर हमने शादी कर ली.

बता दें कि धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिससे उनके चार बच्चे भी थे. हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र की दो और बेटियां हुई. हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें और धर्मेंद्र को शादी के बाद साथ में बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*