बॉलीवुड में कामयाबी मिलने के बाद अपने परिवार को भूल गए ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं आज कोई किसी का दोस्त होता है तो दूसरे ही दिन वह उसका दुश्मन बन जाता है यहां रिश्तो की कितनी अहमियत है यह किसी से छुपी नहीं है आज आप एक दूसरे के सगे हैं तो दूसरे ही पल आप उसके दुश्मन बन जाएंगे आज जो रिश्ते एक साथ देख रहे हैं वह कब कैसे और क्यों खराब हो जाए किसी को नहीं पता चल पाता बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी का सिलसिला तो चलता ही रहता है लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी कुछ सितारे कि अपने घर वालों के साथ बिल्कुल भी नहीं जामती और जैसे ही उन लोगों को कामयाबी मिली वह अपने परिवार वालों को भूल चुके हैं आज हम इस पोस्ट के द्वारा ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जीन्होने कामयाबी के नशे में अपने सारे रिश्ते खराब कर लिए।

अमीषा पटेल- बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था हम आपको बता देना चाहते हैं कि अमीशा पटेल ने अपने घरवालों पर मानसिक प्रताड़ना और अकाउंट में पैसे के साथ हेराफेरी का आरोप लगाया था और उनसे सारे रिश्ते नाते भी तोड़ दिए थे।

मंदाना करीमी- मंदाना करीमी अपने पति और ससुराल वालों पर मानसिक प्रताड़ना और पैसे के हेरफेर के लिए आरोप लगाया था इसके अलावा उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उनके घर वालों ने उन्हें एक्टिंग छोड़ने के लिए दबाव बनाया था।

कृष्णा अभिषेक- कृष्णा अभिषेक को लोग गोविंदा के भांजे के रूप में ज्यादा जानते हैं इसके अलावा वह अपने कॉमेडी के लिए भी बहुत फेमस है गोविंदा के नाम के सहारे अपना कैरियर बनाने वाले कृष्णा अभिषेक रियल लाइफ में अपने परिवार से बात तक करना पसंद नहीं करते कामयाब होने के बाद कृष्णा ने अपने परिवार से सारे रिश्ते नाते भी तोड़ दिए थे।

अरशद वारसी- फेमस होने के बाद अरशद वारसी के ऊपर काफी घमंड आ गया था और सूत्रों की मानें तो उन्होंने अपने करीबी फ्रेंड्स और फैमिली से दूरियां बना ली।

कंगना रनौत- बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत भले ही आज अपनी फैमिली से जुड़ चुकी हो लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए अपने फैमिली से सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए थे लेकिन कुछ समय बाद उनकी फैमिली ने उन्हें एक्सेप्ट कर लिया और आज वह अपने फैमिली के साथ ही जीवन व्यतीत कर रही हैं।

रोहित शेट्टी- रोहित शेट्टी आज बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर्स में से एक माने जाते हैं उनके पिता भी बॉलीवुड के एक्टर रह चुके हैं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सफल होने के बाद रोहित शेट्टी ने अपने फैमिली को भुला दिया था और अपने फैमिली से सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*