विराट को अनुष्का से पहले इन अभिनेत्रियों से हो चुका है प्यार, देखे पूरी लिस्ट

भारतीय क्रिकेट में सबसे फेमस क्रिकेटर विराट कोहली को कौन नहीं जानता। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली वनडे में दुनिया के मौजूदा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। क्रिकेट पंडितों का मानना है कि आज वह उस मुकाम पर है जहां पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से भी बड़ा नाम इस खेल में कमा सकते हैं। विराट कोहली के स्टाइल और उनकी बैटिंग के करोड़ों लोग दीवाने हैं। खासकर लड़कियां उनकी बहुत फैन है। लड़कियां विराट कोहली की दीवानी है,लेकिन विराट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन अनुष्का शर्मा से शादी के पहले भी विराट कोहली का अफेयर व विभिन्न प्रकार की एक्ट्रेस के साथ चला है आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की ही बहुत सी ऐसी हीरोइन है जिनके साथ विराट कोहली का रिलेशनशिप चला है इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली भी कई हसीनाओं के प्यार में आउट हो चुके हैं विराट कोहली जितने अच्छे बल्लेबाज हैं उनसे कहीं ज्यादा अच्छे लगा दी हैं।

अनुष्का से की थी शादी
आपको हम बता देना चाहते कि 2017 में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शादी की थी और यह शादी उन्होंने चुपचाप तरीके से की थी और इटली में जाकर उन्होंने शादी की थी आपको बता देना चाहते हैं कि इन दोनों कपल्स की अब एक बेटी भी है। ऐसे में अगर हम विराट कोहली की लवर बैठ के बात करें तो यह लिस्ट बहुत पुरानी है अनुष्का शर्मा से पहले भी कई एक्टर्स के साथ विराट कोहली का अफेयर चल चुका है तो चलिए जानते हैं कौन कौन सी है वह हीरोइन जिनके साथ था विराट कोहली का अफेयर।

तमन्ना भाटिया
विराट कोहली का एक समय तमन्ना से चलता था। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए लोकप्रिय तमन्ना भाटिया जिसे हर कोई जानता है उनके साथ भी विराट कोहली का अफेयर चला था विराट तमन्ना भाटिया साल 2012 में एक मोबाइल फोन के विज्ञापन के दौरान एक साथ नजर आए थे इसके बाद इन दोनों के बीच क्लोज़नेस बढ़ गई थी और यह एक दूसरे को डेट करने लगे थे हालांकि इन दोनों का रिश्ता जल्द ही मंजिल तक नहीं पहुंच पाया और यह जल्द ही एक दूसरे से अलग हो गए।

संजना गालरानी
संजना गालरानी साउथ की ही एक फेमस एक्ट्रेस है ऐसा बताया जाता है कि संजना और विराट ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। इन दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा भी गया है। इसके साथ ही बहुत बार इन दोनों को एक साथ देखा गया हालांकि बाद में संजना गालरानी ने कहा था कि विराट उनके सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा उनके बीच और कोई भी रिश्ता नहीं है।

सारा जेन डायस
2007 में मिस इंडिया रह चुकी जेन डायस से भी विराट कोहली का अफेयर बहुत ज्यादा सुर्खियों में बना रहा है दोनों ही अक्सर कई पार्टियों और फंक्शन में एक साथ देखे गए हैं हालांकि तमन्ना भाटिया की तरह ही विराट कोहली का सारा जेन डायस से भी जल्द ही रिश्ता टूट गया इसके बाद कब पर कभी भी एक साथ नजर नहीं आए।

इसाबेल लाइट
सारा दिन के बाद विराट कोहली का अफेयर इसाबेल के साथ चला अनुष्का से पहले विराट कोहली का नाम ब्राजील की एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल जीत के साथ जुड़ा हुआ था। इजाबेल विराट कोहली ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट क्या हाल है कि इन दोनों ने ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जाए आपको बता देना चाहते कि जबल बॉलीवुड की कोई बड़ी स्टार तो नहीं लेकिन उन्होंने भी कुछ फिल्मों में काम किया है तीजा बेलने आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म तलाश से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की थी।

साक्षी अग्रवाल
साउथ इन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस साक्षी अग्रवाल को कौन नहीं जानता विराट कोहली ने साक्षी अग्रवाल के साथ भी बहुत लंबे समय तक डेट किया हालांकि इन दोनों का रिश्ता बहुत लंबे समय तक चल नहीं पाया और जल्दी इनका ब्रेकअप हो गया विराट के क्रिकेटिंग कैरियर की शुरूआत के दौरान ही इनका ब्रेकअप हो गया था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*