दीपक चाहर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बहन को कर रहे हैं डेट, जल्द कर सकते हैं शादी

दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज हैं. आईपीएल में वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. दीपक चाहर ने हाल ही में श्रीलंका दौरे पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था. काफी दिनों से ऐसी खबरें सुनने को मिल रही हैं कि दीपक चाहर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बहन को डेट कर रहे हैं और जल्दी से शादी भी कर सकते हैं.

मीडिया की खबरों की मानें तो दीपक चाहर बिग बॉस 5 के कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरियस हैं और जल्द ही इसे आधिकारिक रिश्ते में भी बदल सकते हैं.

सूत्रों की माने तो दीपक चाहर और जया का जल्द ही रोका हो सकता है. वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैचों के शुरू होने से पहले सगाई भी कर लेंगे. इस बार जया भी दीपक के साथ आईपीएल मैचों के लिए दुबई जाएंगी, ऐसी भी खबरें मिली हैं.

बता दें कि जया, सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं, जो MTV Splitsvilla 2 के विनर रह चुके हैं. सिद्धार्थ टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 5 में भी नजर आए थे और सेकंड रनर अप रहे थे. इसके बाद उन्होंने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के छठवें सीजन में भी पार्टिसिपेट किया था.

खबरें तो यह भी है कि दीपक ने जया का पूरी टीम के खिलाड़ियों से इंट्रोडक्शन भी करवा दिया है. जया एक कॉरपोरेट फर्म के साथ काम करती हैं. वह दिल्ली से हैं. दोनों अगर जल्द शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो यह कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*