अभिषेक बच्चन से ईशा देओल की शादी करना चाहती थी हेमा मालिनी लेकिन…

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी 2012 में मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई. ईशा और भरत एक ही स्कूल में पढ़े थे. ईशा ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद भरत को डेट करना शुरू किया था. लेकिन ईशा की मां हेमा मालिनी उनकी शादी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से करवाना चाहती थी. लेकिन ईशा ने साफ मना कर दिया था.

ईशा ने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में इससे जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया था. दरअसल ईशा से पूछा गया था कि आपकी मां ने करण जौहर को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अभिषेक बच्चन जैसा दामाद चाहती हैं. इस पर आप कुछ कहना चाहेंगी.

इस सवाल के जवाब में ईशा देओल ने कहा था- मेरी मां सच में बहुत प्यारी है. उन्होंने अभिषेक का नाम लिया क्योंकि वह इस समय मोस्ट एलिजिबल बैचलर है. वह चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ घर बसाऊं. उन्हें अभिषेक बच्चन ही बेस्ट लगते हैं. लेकिन मैं अभिषेक से शादी नहीं करना चाहती.

ईशा ने आगे कहा- मैं उन्हें अपने बड़े भाई की तरह मानती हूं. मैंने मां से साफ मना कर दिया था. बता दें कि ऐसी खबरें भी आई थी कि हेमा मालिनी विवेक ओबरॉय को अपना दामाद बनाना चाहती हैं. लेकिन ईशा ने इससे साफ मना कर दिया. ईशा ने कहा था- मां भी पता नहीं क्या क्या सोचती है. विवेक तो बिल्कुल नहीं. वह मेरे टाइप के नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*