इतने करोड़ के कर्ज के डूबे है सनी देओल, 2.5 करोड़ के फ्लैट में रहता है पूरा परिवार

सनी देओल अपने जमाने के मशहूर एक्शन हीरो रहे हैं, जो राजनीति में भी हाथ आजमा रहे हैं. सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. सनी देओल करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. लेकिन उनके ऊपर करोड़ों का कर्ज है. वह अपने परिवार के साथ 2.5 करोड़ के फ्लैट में रहते हैं.

सनी देओल ने ज ब2019 लोकसभा चुनाव लड़े थे तब अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके और उनकी पत्नी पर लगभग 53 करोड़ का कर्ज है. इतना ही नहीं सनी देओल पर एक करोड़ रुपए का जीएसटी भी बकाया है. सनी देओल की कुल संपत्ति 83 करोड़ रु है. चल और अचल संपत्ति में 60 करोड़ रु की चल संपत्ति और 21 करोड़ रुपए अचल की संपत्ति है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल के बैंक खाते में 9 लाख रुपये और 26 लाख रुपये कैश है. जबकि उनकी पत्नी पूजा के पास छह करोड़ की संपत्ति है और बैंक खाते में 19 लाख बैंक में और 16 लाख रुपये हैं. खबरों के मुताबिक, सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा पर बैंक का ₹510000000 का कर्ज है इसके अलावा इनके ऊपर 1 करोड़ 7 लाख रुपये का GST बाकी है.

चुनाव आयोग को दिए गए ब्यौरे में सनी देओल ने यह भी बताया था कि उनके पास 1.69 करोड़ की कार और 1.56 करोड़ रुपए की ज्वैलरी है. सनी देओल के पास करोड़ों की जमीन है, जिसमें उनका मुंबई वाला फ्लैट भी शामिल है. वहीं अगर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बात करें तो वह 249 करोड़ की संपत्ति की मालक हैं. हेमा मालिनी के पास 114 करोड़ रुपये और धर्मेंद्र के पास 135 करोड़ की संपत्ति है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*