इस शख्स ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से की शादी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

बिहार में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के एक प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन में बहुत ही अनोखे अंदाज में शादी की. दरअसल, बिहार के एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से शादी की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशु कुमार नाम के युवक ने अनु कुमारी नाम की पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी कर ली. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. हालांकि लड़की के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे, जिस वजह से परिवार वालों ने लड़की की शादी किरणपुर गांव के रहने वाले एक युवक से कर दी.

हालांकि लड़की शादी से बिल्कुल खुश नहीं थी. वह एक दिन बाद ही अपने ससुराल से चली गई और अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. उसने अपने पति को ठुकरा कर अपने प्रेमी के साथ जीवन बिताने का फैसला किया और उससे ही शादी कर ली.

जानकारी के मुताबिक, यह दोनों सुल्तानगंज स्टेशन से बेंगलुरु जाने वाली ट्रेन में च.ढ़े दोनों ने शादी करने के लिए इंतजार नहीं किया और टॉयलेट के सामने ही सारी रस्में निभाई. युवक ने ट्रेन में ही युवती की मांग में सिंदूर भरा और उसे अपना बना लिया. सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*