एक दो नहीं 25 पुरूषों के साथ भाग चुकी है ये शादीशुदा महिला

शादीशुदा होते हुए भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें अक्सर अखबारों और न्यूज़ चैनल में सुनने को मिल जाती हैं. लेकिन असम के नगांव से जो मामला सामने आया है वह बहुत ही चौका देने वाला है. कथित तौर पर एक शादीशुदा महिला अब तक 25 बार अलग-अलग मर्दों के साथ भाग चुकी है. सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत सुर्खियां बटोर रही है.

मीडिया की खबरों की माने तो यह शादीशुदा महिला पिछले 10 सालों में 25 बार अपने ससुराल से भाग चुकी है. लेकिन हर बार वह घर वापस लौट आती है. खास बात तो यह है कि इसके बावजूद उसका पति उसके साथ रहना चाहता है. शादीशुदा महिला ढिंग गांव की रहने वाली है.

महिला के 3 बच्चे भी हैं. उसके सबसे छोटे बेटे की उम्र तो केवल 3 महीने ही है. कुछ दिन पहले ही महिला अपने गांव के किसी शख्स के साथ घर से भाग गई थी और फिर हाल ही में वापस घर भी लौट आई. महिला का पति ड्राइवर है. वह एक दिन मोटर गैरेज से घर लौटकर आया तो उसे अपनी पत्नी घर पर नहीं मिली. उसका 3 महीने का बच्चा भी घर पर ही था.

महिला ने घर से जाते वक्त पड़ोसियों से कहा था कि वह बकरियों के लिए चारे की तलाश में जा रही है. लेकिन वह लौटी नहीं. महिला अपने साथ 22 हजार रुपये और गहने भी लेकर गई. गांव वालों का आरोप है कि इस महिला के शादीशुदा होते हुए भी कई पुरुषों से अवैध संबंध हैं. महिला के ऊपर किसी की बात का कोई असर नहीं होता है. उसके परिवार वाले भी उसे काफी समझाते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*