एक महिला के निकले दो पति, दोनो पति चाहते थे अपनी बीवी को घर ले जाना, जाने पूरा मामला

शादी के बाद किसी भी व्यक्ति की जिंदगी में पूरी बहुत बदलाव आ जाते हैं. जब भी कोई व्यक्ति शादी करता है तो वह अपनी आने वाली जिंदगी को लेकर सपने सजों लेता है. लेकिन हाल ही में एक बहुत अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से यह मामला सामने आया है, जहां एक महिला के दो-दो पति निकले हैं. दोनों ही अपनी पत्नी को साथ रखना चाहते हैं.

ऐसे में मामला पुलिस में पहुंच गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक लड़की ने अपनी मर्जी से अपने प्रेमी संग शादी रचा ली . हालांकि युवती के घर वाले शादी के खिलाफ थे. ऐसे में युवती के घरवालों ने उसे बहला-फुसलाकर उसकी दूसरी शादी करवा दी. यह मामला इंदौर शहर के पलासिया थाना क्षेत्र से आया है.

जब महिला के प्रेमी और पहले पति को इस बारे में पता चला तो वह अपनी पत्नी को लेने पहुंच गया. दूसरी तरफ महिला का दूसरा पति भी अपनी पत्नी को छोड़ने को राजी नहीं है. दोनों अपनी पत्नी को हासिल करना चाहते हैं. वहीं युवती ने अपने पहले पति के साथ रहने की इच्छा जताई.

लेकिन दूसरा पति अपनी नई नवेली बीवी को नहीं छोड़ना चाहता. ऐसे में वह पुलिस के पास पहुंच गया और पुलिस से अपनी पत्नी को वापस दिलाने की गुहार लगाई. फिलहाल अभी यह फैसला नहीं हुआ है कि पत्नी दोनों में से किसको मिलेगी. अभी तक पुलिस ने इस मामले में कुछ भी नहीं कहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*