कपिल शर्मा की वजह से इन कॉमेडियन का करियर पूरी तरह हो गया बर्बाद

टीवी पर आने वाला द कपिल शर्मा शो को भले कौन नहीं जानता यह शो लोगों को बहुत पसंद है हर शनिवार और रविवार यह टीवी में टैली वाइस होता है इस कारण कपिल शर्मा आज ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते है कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है उनकी कॉमेडी के लिए उन्हें बहुत पसंद किया जाता है लेकिन बहुत ऐसे कॉमेडियंस है जिनको कपिल शर्मा के आने के बाद लोग भूल से गए हैं आज इस आर्टिकल के द्वारा हम कुछ ऐसे कॉमेडियंस के नाम बताएंगे जो एक समय में कॉमेडी की दुनिया में राज किया करते थे लेकिन कपिल शर्मा के बाद उनका कैरियर पूरी तरह से फ्लॉप हो गया आइए जानते हैं।

सुनील पाल- सुनील पाल कॉमेडी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील पाल फेमस कॉमेडी शो द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज में अपना हुनर का प्रदर्शन कर चुके हैं लेकिन आज के समय में सुनील पाल को लोग एक तरीके से भूल ही गए हैं इसके अलावा सुनील पाल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं वह मुंबई टू गोवा जैसी शानदार फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं लेकिन कपिल शर्मा के आने के बाद सुनील पाल को ना सिर्फ काम की कमी हुई बल्कि उनको लोग भूल गए।

राजू श्रीवास्तव- अपनी दौर के सबसे मशहूर और जाने-माने स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भले कौन नहीं जानता एक समय ऐसा था जब कॉमेडी के लिए राजू श्रीवास्तव ही सबसे ज्यादा जाने जाते थे लेकिन वक्त गुजरता गया और इनकी पापुलैरिटी में कमी आती गई इसके साथ ही राजू श्रीवास्तव के पास काम की भी कमी होती गई राजू श्रीवास्तव को टीवी और फिल्मों में देखें अरसा गुजर गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजू श्रीवास्तव वर्तमान में कोई भी फिल्म या शो नहीं कर रहे हैं इसके अलावा वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं और अपने कॉमेडी वीडियोस अपलोड करते रहते हैं।

एहसान कुरेशी- द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जानी-मानी हस्ती है एहसान कुरेशी इस शो के रनरअप भी रह चुके हैं अपनी बेहद अजीबोगरीब कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले एहसान कुरैशी के पास आज काम की बहुत कमी है और लोग उन्हें पूरी तरह से भूल चुके हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब एहसान कुरैशी के स्टैंड अप कॉमेडी को देखने के लिए लोग इंतजार किया करते थे।

गोपी भल्ला- टीवी के पॉपुलर शो f.i.r. से फेमस हुए गोपी भल्ला को बल्ले कौन नहीं जानता गोपी भल्ला फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाई है इनका कॉमेडी करने का एक अलग ही अंदाज है इसी कारण लोग इन्हें बहुत पसंद भी किया करते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोपी भल्ला फिल्मों और टीवी शो से बहुत दूर हो चुके हैं इतना ही नहीं अब लोग उन्हें भूलने भी लगे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*