कपूर खानदान के इन 4 लोगों को एक साथ हुआ करोना, बॉलीवुड में है डर का माहौल।

जहां चारों और करोना का कहर अभी भी जारी है और चारों तरफ करोना ने कहर मचा रखा है। ऐसे में बॉलीवुड भी करोना के कहर से दूर नहीं है हम बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कर करोना ने जमकर कहर बरपाया है। ऐसे में बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध फैमिली है कपूर की फैमिली बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं कपूर खानदान के लोग ऐसे में कपूर फैमिली भी करोना के इस संक्रमण से हो गई है परेशान। कपूर फैमिली में एक साथ चार लोगों को कोविड-19 पाए जाने की वजह से पैर बरपा है

कुछ ही दिनों पहले करीना कपूर अमृता अरोड़ा समेत कई लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में करोना होने की खबर आई थी और अब इस बात की खबर आ रही है कि कपूर खानदान में बहुत से और लोगों को एक साथ करोना ने घेर लिया है और यह लोग करोना पॉजिटिव हो गए हैं। ऐसे में यह रिस्क बहुत ज्यादा है और लोग घबराए हुए हैं क्योंकि करुणा ने अपने चारों तरफ तबाही मचा दी है इसलिए इस बात का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ गया है सभी को सावधान रहने में ही भलाई है इस बात को सभी को समझ लेना चाहिए ऐसे में कपूर खानदान के लिए यह बहुत कठिन समय आ गया है।

इन चार लोगों को हुआ कपूर खानदान में करोना
अभी कुछ दिनों में फिर से करोना का कहर बढ़ गया है चारों तरफ करोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं और फिर से लोगों के बीच डर का माहौल उत्पन्न हो गया है ऐसे में हम आपको बता देना चाहते हैं कि करोना का संक्रमण अब बॉलीवुड तक भी पहुंच गया है कुछ ही समय पहले करीना कपूर, मलाइका की बहन अमृता, करुणा की चपेट में आ गई थी लेकिन अब खबर आ रही है कि कपूर फैमिली के चार सदस्यों को एक साथ करो ना हो गया है अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुल आर्य, कपूर और उनके पति करण बूलानी को करुणा संक्रमण हो गया है।

फिर से करानी होगी मलाइका को कोविड टेस्ट
अभी कुछ ही समय पहले करोना ने मलाइका को भी घेरा था लेकिन अब फिर से बताया जा रहा है कि मलाइका को एक बार फिर से करो ना का टेस्ट कराना होगा क्योंकि अर्जुन कपूर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब मलाइका अरोड़ा का भी टेस्ट कराना अति आवश्यक है क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि अर्जुन अभी कुछ ही समय पहले मलाइका के घर क्रिसमस पार्टी करने गए थे और करीना और अमृता भी वहां पर मौजूद थी अमृता को पहले ही करुणा हो चुका था और हाल ही में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी जिसके बाद पार्टी में पहुंच गई थी ऐसे में अब इस खतरे को ध्यान में रखते हुए मलाइका को भी करो ना का टेस्ट कराना ही होगा।

कपूर खानदान के चार सदस्यों को होना पड़ेगा एक साथ क्वॉरेंटाइन
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है क्या अर्जुन रिया कपूर अंशुला और करण बुलाने को घर पर ही क्वॉरेंटाइन किया गया है जब उनके परिवार से कांटेक्ट करने की कोशिश की गई तब उन्होंने बताया कि उन्हें हल्के हल्के सिम्टम्स नजर आ रहे हैं लेकिन कोई भारी नुकसान या बारी खतरा नहीं नजर आ रहा है आपको हम बता देना चाहते हैं कि अर्जुन, अंशुला को दोबारा कर लूंगा लूंगा है बीते साल यानी 2020 में भी दोनों करुणा पॉजिटिव हुए थे इसलिए इनके ऊपर खतरा ज्यादा है।

बॉलीवुड में रणवीर शौरी को भी हुआ करोना
आपको हम बता देना चाहते हैं कि मंगलवार को ही एक्टर रणवीर शौरी का बेटा हारून भी तरुणा पॉजिटिव हुआ है रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी सभी को दी है मैं और मेरा बेटा हारून हॉलिडे मनाने गोवा गए हुए थे और मुंबई की फ्लाइट वापस पकड़ने से पहले आरटी पीसीआर टेस्ट में वे करुणा पॉजिटिव पाए गए हम दोनों में कोई भी लक्षण नहीं है लेकिन हमारा करोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और इसके तुरंत खुद को आगे की जांच होने तक क्वॉरेंटाइन कर लिया गया है यह वेव रियल है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*