कभी मोटे होने की वजह से लोग उड़ाया करते थे इन अभिनेत्रियों का मजाक, करोड़ों रुपए कमाकर कर दिया सबका मुंह बंद

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो फिल्मी दुनिया में आने से पहले थोड़ी मोटी हुआ करती थी, जिस वजह से उनका खूब मजाक भी उड़ाया जाता था. लेकिन इन अभिनेत्रियों ने अपना वजन कम किया और फिल्म इंडस्ट्री में आई. आज इन अभिनेत्रियों के लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं.

सारा अली खान


सारा अली खान की पुरानी तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. सारा पहले बहुत मोटी थी. लेकिन उन्होंने खूब मेहनत की और अपना वजन घटाया. आज वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं.

आलिया भट्ट


आलिया भट्ट पहले बहुत मोटी थीं. उनका वजन 70 किलो था. लेकिन उन्होंने काफी मेहनत करके अपना वजन कम किया. आज आलिया भट्ट एक दम स्लिम है और उनकी खूबसूरती के लाखों-करोड़ों फैंस हैं.

सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा भी पहले बहुत मोटी थी, जिस वजह से उनका लोग मजाक भी उड़ाते थे. सलमान खान ने सोनाक्षी को वजन कम करने के लिए कहा था. आज सोनाक्षी बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में शुमार हैं.

परिणीति चोपड़ा


परिणीति चोपड़ा का वजन अब 57 किलो है जो पहले 86 किलो हुआ करता था. फिल्मी दुनिया में आने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया था.

जरीन खान


जरीन खान पहले काफी मोटी थी. उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर तो आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. लेकिन आज वह काफी फिट है.

सोनम कपूर


सोनम कपूर ने भी फिल्मों में आने से पहले अपना 30 किलो वजन घटाया. पहले की सोनम कपूर और आज की सोनम कपूर को पहचान पाना बहुत मुश्किल है.

विद्या बालन


विद्या बालन भले ही स्वस्थ दिखती है. लेकिन एक समय वह मोटी हुआ करती थी, जिस वजह से लोग उन्हें ताना भी मारते थे. हालांकि विद्या बालन ने अपने टैलेंट के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*