केवल 1.5 लाख रुपये में घर ले जाएं मारुति की ये शानदार कार, 32 kmpl माइलेज के साथ मिल रही है मनी बैक गारंटी

पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही है. ऐसे में जो लोग नई गाड़ी खरीद रहे थे, अब वह इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ आकर्षित हो रहे हैं या फिर पेट्रोल की कीमतों के कम होने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कुछ ग्राहक ऐसे भी हैं, जो पुरानी और सस्ती कारें ढूंढ रहे हैं. अगर आप भी पुरानी गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो हम मारुति की एक ऐसी कार लेकर आए हैं, जो बहुत कम कीमत में ही मिल रही है.

आपको इस गाड़ी को खरीदने के लिए वैसे तो तीन लाख खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन आप फिलहाल इसे आधी कीमत में ही खरीद सकते हैं. मारुति ऑल्टो K10 को आप केवल डेढ़ लाख रुपए में ही खरीदकर घर ले जा सकते हैं. गाड़ी में आपको 998cc का इंजन मिलता है जो 67.05Bhp की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

यह गाड़ी मैनुअल ट्रांसमिशन आती है, जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एबीएस, व्हील कवर, ड्राइवर साइड एयरबैग, एयर कंडीशनर की सुविधा मिलती है. कंपनी के दावे के मुताबिक, ये कार 1 लीटर पेट्रोल में 23.95 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देती है. अगर आप इसे सीएनजी मोड पर चलाएंगे तो आपको 32.26 किलोमीटर का एवरेज मिलेगा.

बता दें कि इस गाड़ी को ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत यहां 1,58,599 रुपए रखी गई है. साइट पर मौजूद डिटेल के मुताबिक, इस कार का मॉडल दिसंबर 2011 का है, जो 63,663 किलोमीटर तक चल चुकी है. अगर आप गाड़ी खरीदते हैं तो आपको 7 दिन का मनी बैक गारंटी मिल रही है. यानी अगर आपको 7 दिन के अंदर गाड़ी पसंद नहीं आती तो आप इसे वापस करके पूरे पैसे ले सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*