क्या आप जानते हैं कि करण जौहर का दिल किस अभिनेत्री पर आया था, जाने पूरा सच!!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक है करण जौहर बॉलीवुड में करण जौहर किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है इस दौर के वह सफल फिल्म निर्माताओं में से एक है। यह आए दिन अपने बयानों और लुक को लेकर चर्चा में बने रहते हैं करण जौहर ने भले ही आज तक शादी नहीं की है लेकिन आपको हम बता देना चाहते हैं कि करण जौहर के दो बच्चे हैं और वह दो बच्चों के पिता हैं करण जौहर है और एक अच्छे व्यक्ति हैं साथ ही इनकी फिल्म में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्मों में से एक है। करण जौहर ने बाहुबली जैसी फिल्मों से सोलह सौ करोड़ को कमा कर इतिहास रचा है लेकिन आप सभी के मन में यह बात जरूर आती होगी कि आखिर करण जोहार ने शादी क्यों नहीं की और उनका अफेयर किसके साथ है इन सब बातों को जानने की जिज्ञासा हर व्यक्ति को रहती है

लेकिन आपको यह बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि अब तक शादी ना करने वाले करण भी कभी किसी से बहुत प्यार करते थे लेकिन उनकी प्रेम कहानी हमेशा अधूरी ही रह गई। ऐसे में हम आपको बताना चाहते हैं कि ऐसी एक हीरोइन है जिससे करण जोहर बहुत पसंद करते थे और उनसे एकतरफा प्यार करते थे हालांकि उनका प्यार कभी पूरा नहीं हुआ आपको हम बता देना चाहते हैं कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर 49 वर्ष के हो गए हैं। 25 मई 2 1972 को मुंबई में जन्मे करण जौहर ने अपने कैरियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में दूरदर्शन के सीरियल इंद्रधनुष्य की थी इस शो को आनंद महेंद्रू ने डायरेक्ट किया था। इस शो में करन के साथ गिरीश कर्नाड, उर्मिला मातोंडकर, आशुतोष गोवारिकर और अक्षय आनंद जी भी साथ में थे सुपर हिट फिल्म देने वाले करण को बॉलीवुड में कई नायाब सुपरस्टार देने का भी नाम प्राप्त है ऐसा माना जाता है कि ऐसे बहुत से सुपरस्टार हैं जिन्हें करण जोहर नहीं लांच किया था इतनी तरक्की प्राप्त करने के बाद भी करण जौहर आज तक अपनी लव लाइफ अधूरी ही बताते आए हैं।

किस अभिनेत्री पर आया था करण जौहर का दिल
कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दावा किया गया है कि करण जौहर का दिल एक अभिनेत्री पर आया था हालांकि उनकी अ प्रेम कहानी अधूरी रह गई लेकिन इस हीरोइन से करण जौहर बहुत प्यार करते थे वैसे यह कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जी है हां आपको यह बात जानकर हैरानी होगी लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर इस टिंकल खन्ना बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का पहला प्यार रह चुकी है दरअसल इसके पीछे का कारण यह है कि बचपन से ही करण ट्विंकल एक ही स्कूल में पढ़ाई करते थे। ट्विंकल करण की सभी से बहुत अच्छी दोस्त रही है अभिनेत्री से लेकर तो बनी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे।

इस वजह से पसंद करते थे करण जौहर ट्विंकल खन्ना को
आपको हम बता देना चाहते हैं कि आखिर किस वजह से करण को ट्विंकल का यह अंदाज आता था अत्यधिक ट्विंकल ने अपनी किताब “”मैसेज फनीबोन्स”” के लांच पर इस बात का खुलासा किया कि करण ने माना है कि वह मुझसे प्यार करता था पहले मेरी छोटी-छोटी मुछे थी और करन देखकर हॉट कहता था वह मेरी मूछों को पसंद करता था यह बात बहुत अजीब है लेकिन इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने शो पर किया।

करण जोहर अपनी इस बड़ी फिल्म का रोल देना चाहते थे
ट्विंकल को कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दावा किया गया है कि करण जौहर ने अपनी सबसे हिट फिल्म कुछ कुछ होता है मैं टीना का कैरेक्टर ट्विंकल खन्ना को देना चाहते थे लेकिन इसमें खास बात यह है कि रानी मुखर्जी वाले रोल का नाम टीना भी करण ट्विंकल के घर का नाम ही रखा था ट्विंकल खन्ना को उनके गरीबी टीना नाम से ही बुलाते हैं लेकिन किसी वजह से टिंकल खन्ना ने इस फिल्म में इतना अच्छा रोल नहीं कर पाया था।

अक्षय कुमार को भी है इस बात का पूरा पता
हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस सच के बारे में अक्षय कुमार जोगी ट्विंकल खन्ना के पति हैं उन्हें पूरी जानकारी है जब अक्षय कुमार कॉफी विद करण के शो में आए थे तब उस दौरान करण ने यह बात उनके सामने कही थी कि ट्विंकल उर्फ टीना को वह बेहद पसंद करते थे और अगर अक्षय टीना से शादी नहीं करते तो शायद कहानी कुछ और हो सकती थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*