क्या बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को डेट कर रही है एक्ट्रेस समांथा को, जाने पूरा सच

बॉलीवुड के सलमान खान को कौन नहीं जानता वे आए दिन अपने एक्टिविटी, अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान अब 56 वर्ष के हो गए हैं लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं किया और वह बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर एक्टर में से एक है। ऐसे में सलमान खान अपने अफेयर्स और अपने डेटिंग के वजह से भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं ऐसा माना जाता है कि प्यार इश्क मोहब्बत से सलमान खान का कनेक्शन बहुत पुराना है। कुछ-कुछ एक्ट्रेस के साथ सलमान का नाम जुड़ता ही जाता है। ऐसे में इस बार सलमान खान का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा लॉकवुड के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में सलमान और समांथा को साथ में देखा गया है समांथा सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर नजर आई थी। जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि समानथा और सलमान का अफेयर चल रहा है दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब खुश समांथा ने सामने आकर अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया है।

समांथा ने खुद किया इस बात का खुलासा
हॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया। सलमान से लिंक होने की खबरों के विषय में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है लोग बहुत बात करते हैं कुछ ना होते हुए भी उनके बारे में बहुत कुछ कह जाते हैं मैं सलमान खान से मिली थी और मुझे एक बहुत अच्छे इंसान लगे थे इसके बारे में मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि पता नहीं लोगों के दिमाग में यह सब कहां से आता है मैं रितिक से भी मिली थी इन लोगों ने उसके बारे में तो कुछ नहीं कहा तो मुझे नहीं पता यह बात कहां से और क्यों आए लेकिन यह सच नहीं है।”

बर्थडे पार्टी में शामिल होने पर दीया सफाई
आपको बता देना चाहते हैं कि पिछले महीने सलमान का 56 वा बर्थडे था जिसमें सलमान खान ने भी शिकायत की थी इस पर उन्होंने खुद ही कहा कि “मेरे लिए वहां हर कोई नया था क्योंकि मैं किसी को भी नहीं जानती थी मैं वहां सिर्फ और सिर्फ सलमान को जानती थी मैं उनसे इससे पहले दो-तीन बार मिल चुकी हूं फिर मैंने वहां आए बाकी लोगों से मिलना शुरू किया तो पता चला कि वह अभिनेता या अभिनेत्री निर्देशक ज्ञान निर्माता में से एक है उन्होंने आगे कहा मेरे लिए यह केवल एक पार्टी थी जिसमें बहुत सारे लोग थे और मैंने एंजॉय किया उससे ज्यादा कुछ भी नहीं।”

रितिक के साथ भी मील चुकी है सामन्था
आपको बता देना चाहते किस बात का खुलासा खुद समांथा ने भी कहा है समर्थन में पिछले महीने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मुंबई ट्रिप के दौरान रितिक रोशन के साथ मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की है। फोटो शेयर करते हो ना खुद लिखा ऋतिक से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा जो एक फिल्मी परिवार से भी आते हैं इसके साथ ही एक्शन और हाई हवाई से प्यार भी करते हैं यह सुपरस्टार।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*