अपने आपको कुँवारा कहने वाले सलमान खान की दुबई में है पत्नी और 17 साल की बच्ची, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड के सुपरस्टार को कौन नहीं जानता बॉलीवुड के सलमान खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती है सलमान अब 55 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी तक कुंवारे हैं उनके सारे फैंस और साथ में उनके सारे दोस्त भी इस बात को जानने के लिए हमेशा उत्सुक नजर आते हैं कि आखिर सलमान कब शादी करेंगे और किस से शादी करेंगे यह बात जानने के लिए हर कोई उत्सुक नजर आता है लेकिन आज तक लोगों को इस बात की पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। क्या सलमान कभी शादी करेंगे या नहीं करेंगे?? इस बात के बारे में आज तक पता नहीं चल पाया है। कई लोगों को उनकी शादी का बहुत इंतजार है आए दिन लोग उनसे पूछते ही रहते हैं कि कब शादी करेंगे साथ ही कई जगह पर सलमान ने कुछ बातों का खुलासा किया है जो आपको हैरान कर देगा। शादी को लेकर आए दिन सलमान के हैरान कर देने वाले खुलासे रहते कुछ ऐसा ही खुलासा अभी हाल ही में हाल ही में हुआ है जो बात जानकर आप पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे तो चलिए जानते हैं कौन सी है वह बात।

हाल ही में हुआ एक खुलासा
इस खुलासे के अनुसार लोगों को हैरान कर देने वाली बात पता चला। इस खुलासे में इस बात को पूरी तरह से दावा किया गया है कि सलमान खान शादी शुदा है। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान ने जिस से शादी की है वह दुबई में रहती है इतना ही नहीं सलमान की 17 साल की एक बेटी भी है इस दावे में पूरी तरह से चारों ओर मचा रखा है सभी इस बात को सुनकर हैरान परेशान हो गए हैं और सभी को सजाना है लेकिन कोई भी इस बात की अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं किया गया है इसलिए लोग अभी भी इस बात को लेकर काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

छोटे भाई अरबाज खान का आने वाला है एक टॉक शो
आपको हम बता देना चाहते हैं कि सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का रिजल्ट ली ही एक टॉक शो आने वाला है जिसका यह दूसरा सीजन है और इस वजह से यह शो का प्रमोशन हर तरफ हो रहा है। साथ ही साथ हर जगह इस शो का चर्चा बनी हुई है यह सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रहा है। आपको हम बता देना चाहते हैं कि अरबाज खान ने अपने पहले सीजन की शुरूआत सलमान खान के एक ट्विट को पढ़कर सुनाते हुए करी थी,, उन्होंने सलमान खान को उनका आया एक ट्वीट पढ़कर सुनाया और उसका जवाब भी मांगा। अरबाज खान ने बॉलीवुड के भाईजान का एक यूजर का ट्वीट पढ़कर सुनाया। उसमें लिखा था कि कहां छुपा बैठा डरपोक भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नो और 17 साल की बेटी के साथ है भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा सलमान खान के भाई अरबाज खान ने पूर्व पढ़कर सुनाया और सलमान खान से इस बारे में पूछा कि इस बात के बारे में आप क्या कहना चाहते हैं।

सलमान ने दिया यह जवाब
आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस अजीब गरीब को सुनकर सलमान ने इसका जवाब दिया और कहा “”इन लोगों को बहुत पता है यह सब बकवास है मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया है यह जो भी है जो सोचता है मैं उसे जवाब देना चाहता हूं भाई मेरी कोई बीवी नहीं है मैं भारत में रहता हूं गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा पूरी दुनिया जानती कि मैं कहां रहता हूं””।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*