क्या आमिर खान ने सच में कर ली है फातिमा शेख से तीसरी शादी? बेटी इरा खान ने किया इस बात का खुलासा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में है, खबरों में छाए हुए हैं।

3 जुलाई को आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से आधिकारिक तौर पर डिवोर्स लेने का ऐलान किया था सभी फैंस इस न्यूज़ को जानकर हैरान हो गए थे और यह न्यूज़ सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई थी। ऐसे में बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स उनका नाम अभिनेत्री फतीमा सना शेख के साथ जोड़ रहे थे। सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से पोस्ट देखने को मिल रहे थे और उनसे यह कहा जा रहा था कि आमिर ने फातिमा की वजह से ही किरण से तलाक लिया है और अब जो दोनों जल्द ही निकाह कर लेंगे। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं जहां यह दावा किया जा रहा है क्या आमिर खान और फातिमा सना शेख ने शादी कर लिया इसके साथ ही आमिर और प्रतिमा की एक तस्वीर को उनकी वेडिंग फोटो भी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि आमिर खान की है। किरण से उनकी दूसरी शादी होने के बाद अब उन्होंने फैसला किया है कि वे किरण से भी तलाक ले लेंगे तो इसके पीछे बहुत से ऐसी खबर आ रही है कि वह तीसरी शादी करने वाले हैं इस बात का खुलासा आमिर की बेटी इरा खान ने एक बयान में किया था।

जाने इरा खान ने किस बात का किया था खुलासा
आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक बयान में कहा था कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की ही एक लड़की से शादी कर ली है तो वह इसे हैंडल नहीं कर पाई। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और वह डिप्रेशन में चली गई। इरा खान के इस बयान को सुनते ही या खबर आग की तरह तेजी से फैल गई। आमिर ने तीसरी शादी कर ली है इस बात का अंदाजा लगाने लग गया। खबरें हैं कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म लाल जी चड्डा पर इसका असर पड़ सकता है। इस बात में पूरी सच्चाई है या नहीं यह बात का तो अभी तक कुछ पता नहीं चला है लेकिन उनकी बेटी इरा खान के इस बयान के वजह से ही लोग इस बात की अटकलें लगा रहे हैं।

आमिर खान की शादियों की कहानी
आपको बता दें कि आमिर खान ने 1989 में रीना दत्ता के साथ शादी की थी, और फिर 2002 के आसपास में उनसे तलाक ले लिया था। फिल्म लगान की शूटिंग के वक्त उनकी मुलाकात किरण राव से हुई थी जो उस वक्त बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर उस मूवी में काम कर रही थी तभी से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और साल 2005 में उन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली। उसके बाद अब 2020 में उन्होंने एक-दूसरे से औपचारिक तौर पर अलग होने का ऐलान अपने फैंस के सामने किया यह बात सबको हैरान कर देने वाली थी लेकिन दोनों ने बताया कि वे दोनों आपसी सहमति के साथ एक दूसरे से अलग हो रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*