गली के कुत्ते अचानक हो रहे थे गायब, जब की गई छानबीन तो हैरान कर देने वाली सच्चाई आई सामने

दुनिया तेजी से बदलती जा रही है. खान-पान, रहन-सहन, जीवन शैली सब कुछ बदल रहा है, जिसका असर हमारी सेहत पर भी देखने को मिल रहा है. लोगों के खाने-पीने की पसंद भी बहुत बदल चुकी है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बता रहे है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. यह घटना मेरठ से सामने आई है.

मेरठ मवाना रोड स्थित एक डेयरी फार्म के पास से कुत्ते धीरे-धीरे गायब हो रहे थे. जब कुत्तों के गायब होने की छानबीन की गई तो हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के मवाना रोड स्थित डेयरी फार्म में चौकीदारी करने वाले नागालैंड के लोगों से कुत्तों में बहुत ज्यादा खौफ है.

ऐसा बताया जा रहा है कि यह लोग आवारा कुत्तों का कथित रूप से शिकार करते हैं और उनका मी-ट खाते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि नागालैंड के लोगों को कुत्तों का मी-ट खाने में बहुत पसंद होता है. मेरठ मवाना रोड स्थित डेयरी फार्म के नजदीकी मोहल्ले पांडव नगर के लोगों ने बताया कि चौकीदार दीवार फांद कर उनके मोहल्ले में आ जाते और आवारा कुत्तों को उठाकर ले जाते.

कुछ महीनों तक ऐसा चलता रहा. धीरे-धीरे गली से कुत्ते गायब हो गए, तो इस बात की छानबीन की गई. जब सच्चाई पता चली तो सब हैरान रह गए. इस घटना के बारे में जब पता चला तो हिंदू जागरण मंच ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की. जब सूचना मिली तो तुरंत पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई. अब लोग नागालैंड निवासियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*