गोविंदा के जन्म से नाखुश थे पिता, गोद में भी नहीं लेते थे, ये थी वजह

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे हैं. गोविंदा की फिल्में लोगों को आज भी पसंद आती है. गोविंदा ने फिल्म इल्जाम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन इससे पहले उन्होंने फिल्म लव 86 साइन की थी. आज हम आपको गोविंदा से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं. जब गोविंदा का जन्म हुआ था तो उनके पिता अरुण आहूजा ने उन्हें गोद में लेने से मना कर दिया था. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था.

गोविंदा ने इंटरव्यू में बताया था कि जब मैं अपनी मां के पेट में था तो वह साध्वी बन गई थी. ऐसे में वह पिताजी के साथ रहती जरूर थी, लेकिन एक साध्वी की तरह. फिर कुछ महीने बाद जब मैं पैदा हुआ तो पापा ने मुझे गोद में लेने से मना कर दिया. उन्हें लगा कि मेरी वजह से ही मां उनसे अलग होकर साध्वी बन गई.

लेकिन बाद में जब लोगों ने उनसे कहना शुरू किया कि बच्चा कितना सुंदर है, कितना अच्छा बेटा है तो उन्होंने मुझ पर प्यार जताना शुरू कर दिया. गोविंदा ने इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उनकी मां नहीं चाहती थी कि वह एक्टर बने. वह उन्हें बैंक में जॉब करते हुए देखना चाहती थी. लेकिन उनके पिता ने उन्हें एक्टर बनने में मदद की.

गोविंदा के छह भाई बहन है. वह अपने भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. गोविंदा ने बेहद कम उम्र में 50 से ज्यादा फिल्में कर लीं. उन्होंने 21 की उम्र में 50 दिन के अंदर ही 49 फिल्में साइन की थी. लेकिन उनकी सफलता से जलने वाले कुछ लोगों ने बॉलीवुड में उनके खिलाफ साजिश शुरू कर दी, जिस वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*