मलाइका और अर्जुन कपूर का 4 साल का रिश्ता टूटा, ब्रेकअप के बाद ऐसे हाल में है एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां सारे काम चौका देने वाले ही होते हैं। ऐसे में कोई भी कभी भी किसी के साथ अफेयर शुरू कर देता है, तो किसी ना किसी के साथ डिवोर्स लेता है, न्यू शादी करता है। यह सब चीजें आम बात है। ऐसे में यहां पर लोगों को बार-बार प्यार हो जाता है और इसके बाद इनका ब्रेकअप भी कुछ समय बाद हो जाता है। ऐसा यहां आए दिन और हर रिश्ते में होता चला आ रहा है। आज हम ऐसे ही एक कपल के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनका अभी हाल ही मैं ब्रेकअप हुआ है। इन्होंने अपने रिश्ते का अंत 4 साल बाद अचानक ही कर दिया इन दोनों कपल का रिश्ता बहुत ही लाइमलाइट में रहा है। साथ ही इन्होंने बहुत सी समस्याओं को फ़ेस करने के बाद अपना रिश्ता प्रारंभ किया था, लेकिन आज 4 साल बाद अचानक ही इनके ब्रेकअप की खबर आ गई। इसी वजह से चारों ओर यह बात आग की तरह फैल गई और लोगों को आश्चर्यचकित कर गई तो चलिए जानते हैं कौन से है वह कपल-

इस कपल का हुआ 4 साल बाद ब्रेकअप
अभी-अभी यह बात चारों तरफ आग की तरह फैल गई है इस कपल का 4 वर्ष बाद ब्रेकअप हुआ वह कोई और नहीं अर्जुन और मलाइका अरोरा है। आपको यह बात जानकर बहुत हैरानी होगी कि इन दोनों का हाल ही में ब्रेकअप हो गया है। बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक है। यह दोनों और साथ ही साथ बहुत बार आए दिन यह एक दूसरे के साथ अलग-अलग जगह पर स्पॉट होते आए हैं साथ ही साथ एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी इन्हें बहुत बार देखा गया है। सारे पार्टी में यह दोनों एक साथ ही नजर आते थे। सोशल मीडिया पर दोनों सितारों की तस्वीरें और वीडियोस छाए रहते हैं। अब कपल फैन्स के लिए यह बहुत बुरी खबर है कि इन दोनों ने अपना 4 साल का रिश्ता खत्म कर लिया और एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।

जाने कैसा है मलाइका का ब्रेकअप के बाद हाल
आपको यह जानकर हैरानी हो जाएगी कि 4 साल बाद इनके रिश्ते का अचानक ही अंत हो गया। ऐसे में चारों तरफ यह बात सुर्खियों में बनी हुई है। इन दोनों का रिश्ता 4 साल बाद खत्म हुआ है पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका का डिवोर्स होने के बाद ही एक साथ रहते थे और बार-बार एक साथ हर तरफ स्पॉट हुआ करते थे और यह 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अब अपने रास्ते बिल्कुल अलग अलग कर लिए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले 6 दिनों से मलाइका अरोरा अपने घर से बाहर नहीं निकली है। वह अर्जुन कपूर से रिश्ता टूटने के बाद बहुत ज्यादा दुखी है। मलाइका ब्रेकअप के बाद अकेले रहना चाहती है इसलिए उन्होंने घर में खुद को कैद कर लिया है और 6 दिनों से इनका किसी भी तरह पता नहीं चला है लेकिन यह बात पूरी तरह से सच है कि वह अपने घर पर है और सुरक्षित है।

अर्जुन कपूर अब कर रहे हैं मलाइका को इग्नोर
आपको हम बता देना चाहते हैं कि कुछ समय पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन रिया कपूर के घर डिनर पर आए थे जहां उन्होंने एक साथ डिनर किया रिया के घर के पास में ही मलाइका अरोरा का घर भी है इसके बावजूद भी मलाइका से मिलने नहीं गये अर्जुन कपूर, नहीं तो यह अक्सर होता था कि यदि अर्जुन अपनी बहन के घर आए हैं तो वह मलाइका के घर अवश्य जाते थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ इसलिए यह बात पर लोगों का ध्यान गया जिससे यह बात सामने आई कि दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है।

एक साथ टाइम स्पेंड करना डिनर और कॉफी पर जाना किया पूरी तरह से बन्द
कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पहले अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ बहुत समय व्यतीत किया करते थे तभी अर्जुन के घर पर तो कभी मलाइका के घर पर या फिर बड़े-बड़े रेस्टोरेंट्स या कैसे पर टाइम स्पेंड करते हुए यह दोनों नजर आते थे, कभी डिनर डेट, कभी लंच डेट तो कभी कॉफी डेट पर जाया करते थे। लेकिन अभी कुछ समय से देखा जा रहा है कि यह दोनों एक साथ कहीं भी नहीं जा रहे हैं जय एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर रहे हैं लेकिन कुछ दिनों से अर्जुन अपनी लेडी लव से मिलना अवार्ड कर रहे हैं वहीं पिछले कुछ समय से कपल ने डिनर और कॉफी डेट में भी जाना बंद कर दिया है और अब सब कुछ है सामने आ रहा है कि शायद इन दोनों से एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*