जब्त हो गया पिता का रिक्शा तो थाने पहुंची बेटी, पुलिस ने मिठाई खिलाकर छोड़ा रिक्शा, जानिए क्यों

यातायात नियमों का पालन सबको करना पड़ता है. अगर कोई यातायात नियम तोड़ता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है. हाल ही में पुलिस ने यातायात नियम तोड़ने पर एक व्यक्ति का ई-रिक्शा जब्त कर लिया. व्यक्ति ने पुलिस से उसका रिक्शा वापस करने के लिए बहुत आग्रह किया. पर पुलिस ने उसकी नहीं सुनी और ई-रिक्शा को थाने ले जाया गया.

लेकिन जब इस बारे में व्यक्ति की बेटी को पता चला तो वह थाने पहुंच गई और उसने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से पुलिस वालों का दिल भी पसीज गया और उन्होंने लड़की के पिता का रिक्शा छोड़ दिया. बता दें कि रिक्शा चालक का नाम भूरा यादव है जो बिचपुरी का रहने वाला है.

ई-रिक्शा चलाने के दौरान उसने कुछ नियम तोड़ दिए थे जिस वजह से पुलिस ने उसका ई रिक्शा जब्त कर लिया. इस वजह से वह बहुत दुखी हो गया. जब भूरा ने अपनी बेटी को इस बारे में बताया तो वह पुलिस स्टेशन पहुंच गई. पुलिस स्टेशन जाकर शीतल ने बताया कि आज उसका जन्मदिन है और उनसे आग्रह किया कि उसके पिता का रिक्शा छोड़ दे.

पुलिस निरीक्षक नरेंद्र शर्मा शीतल की बात सुनकर पिघल गए और उसके पिता का रिक्शा छोड़ दिया. पुलिस वालों ने शीतल को मिठाई भी खिलाई और जन्मदिन की भी शुभकामनाएं दीं. लेकिन शीतल और उनके पिता को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए कहा. बता दें कि भूरा यादव ने अपना ई-रिक्शा नो पार्किंग जोन में लगा दिया था, जिस वजह से पुलिस उसका रिक्शा जब्त कर ले गई. लेकिन जब भूरा यादव की बेटी ने बताया कि उसके परिवार का खर्चा इसी रिश्ते से चलता है तो पुलिसवालों ने उसका रिक्शा छोड़ दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*