नोरा फतेही की लग्जरी कार ने मारी ऑटो रिक्शा को टक्कर, लोगों ने जब कॉलर पकड़ा तो एक्ट्रेस के ड्राइवर ने पैसे देकर छुड़ाई जान

नोरा फतेही को कौन नहीं जानता है। बॉलीवुड में नोरा फतेही अपने टैलेंट के वजह से बहुत फेमस है। नोरा फतेही ना केवल अपने डांस के लिए बल्कि अपनी मजेदार सोशल मीडिया पर्सनालिटी के लिए भी पूरे देश में फेमस है। एक के बाद एक आ रही उनकी डांसिंग एल्बम मे जहां सब उनके डांस मूव्स के दीवाने हो रहे हैं तो उनका यह टैलेंट सब को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है। ऐसे में ही उन प्रकार लेटेस्ट गाना वीडियो और डांस को लेकर वह बहुत चर्चा में आई है लेकिन इस बार नोरा का खबरों में आने के पीछे एक दूसरी खबर छिपी हुई है। ऐसे में मंगलवार को नोरा फतेही की लग्जरी कार मुंबई की एक ऑटो रिक्शा से जा कर भीड गई, बस फिर क्या था। यह होते ही बहुत बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गई और जमकर हंगामा होने लगा और ट्रैफिक जाम हो गया, लेकिन जैसे तैसे इस मामले को निपटाने के लिए उन्होंने जुर्माना देकर इस मुसीबत से अपना पीछा तो छुड़ा लिया लेकिन तब तक मीडिया में यह बात पूरी तरह से फैल गई थी और यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। यदि आप सब भी नोरा फतेही के डांस के दीवाने हैं और उनके फैन है और उनकी चिंता आपको परेशान कर रही है तो आपको हम इस बात को बता दें कि जब एक्सीडेंट हुआ तब नोरा फतेही उस कार में मौजूद नहीं थी वह कार उनका ड्राइवर चला रहा था और उनसे गलती हुई थी।

जाने दुर्घटना की पूरी कहानी
यह दुर्घटना करीब 7:00 या 7:30 बजे हुई इस समय नोरा फतेही अपने कार में मौजूद नहीं थी। हादसे के दौरान उनके ड्राइवर गाड़ी चला रहे थे और उनके ड्राइवर ने एक ऑटो चालक को टक्कर मार दी। बाद में उन्हें मुआवजा देने के लिए मजबूर किया गया रिपोर्ट की माने तो सड़क पर मौजूद दर्शकों ने ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें मुआवजा देने के लिए कहा। चालक ज्यादा कुछ नहीं कर सका क्योंकि वह एक्सीडेंट उसी की गलती की वजह से हुआ था फिर नोरा फतेही के ड्राइवर को ₹1000 का भुगतान करना पड़ा लेकिन इस बात की जानकारी हम आपको दे देते हैं कि ऑटो चालक और कार के चालक दोनों को किसी भी रूप से कुछ नुकसान नहीं पहुंचा और ना ही उन्हें कोई चोट लगी है।

नोरा फतेही का न्यू एल्बम मचा रहा है धूम
काफी लंबे समय के बाद नोरा फतेही का एक नया गाना वीडियो एल्बम लॉन्च हुआ है। उसमें उनके डांस का टैलेंट लोगों को दिख रहा है और लोग उसको देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। अगर आप सब भी नोरा फतेही के डांस के दीवाने हैं तो यह गाना आपको बहुत पसंद आने वाला है क्योंकि इस गाने में नोरा फतेही ने बहुत अच्छा डांस प्रस्तुत किया है साथ ही गाना भी बहुत अच्छा है जो लोगों को जरूर पसंद आएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*