जब शोएब मलिक को दूसरे लड़की के साथ फ्लर्ट करते हुए सानिया मिर्जा ने पकड़ा तब…

कोरोना महामारी के कारण चारों तरफ अव्यवस्था फैली हुई है. बड़े-बड़े सितारों को लंबे-लंबे समय तक अपने घर पर बाहर रहना पड़ा. इस दौरान सितारे सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहे. उन्होंने स्टार्स के साथ लाइव चैट भी की. एक बार शोएब मलिक ने लाइव सेशन के दौरान एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की थी, तो सानिया ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था.

हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ शोएब मलिक ने लाइव सेशन रखा था. इस दौरान शोएब माहिरा की तारीफ कर रहे थे. तभी सानिया मिर्जा ने बीच में कमेंट करके ट्रोल कर दिया. फैंस को उनका यह अंदाज बहुत ही पसंद आया. बता दें कि माहिरा खान पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री है.

लाइव चैट के दौरान माहिरा ने कहा था कि शोएब समय के साथ हो और सोए बूढ़े हो रहे हैं. इस वजह से उन्हें इंस्टाग्राम के बारे में ज्यादा नहीं पता. इस पर शोएब ने कहा- मैं बूढ़ा जरूर हो रहा हूं, लेकिन आप बिल्कुल भी नहीं. शोएब से तारीफ सुनकर माहिरा ने पूछा कि क्या सानिया भाभी ये सब देख रही हैं. इस पर शोएब ने कहा- वह मेरी भाभी नहीं. लेकिन हां वो लाइव अब देख रही है.

इस पर माहिरा ने कहा- सानिया शोएब की तो नहीं, लेकिन पूरे पाकिस्तान की भाभी है. तभी सानिया ने कमेंट करते हुए लिखा- हां मैं सब कुछ देख सकती हूं. इस पर उनकी बहन अनम मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए अपने जीजा शोएब की तारीफ की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*