आख़िर क्यों मिथुन चक्रवर्ती के 4 बच्चे होने के बाद भी कभी भी सुन नहीं पाए पापा शब्द, जाने इसके पीछे की पूरी वजह

बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर में से एक है मिथुन चक्रवर्ती, अपने टैलेंट के वजह से बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमाया है। 71 साल के हो गए हैं अब मिथुन। मिथुन चक्रवर्ती 1950 को कोलकाता में इनका जन्म हुआ था। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने एक्टिंग के नाम पर लाखों दिलों पर राज करते आ रहे हैं। मिथुन को भी टाउन में लोग प्यार से मिथुन दा भी कहते हैं। शायद यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि उनके चारों बच्चे उन्हे कभी पापा नहीं कहते बल्कि कुछ और नाम से पुकारते हैं इस बात का खुलासा खुद मिथुन ने एक रियलिटी शो के दौरान किया था।

इस शो में किया था मिथुन चक्रवर्ती ने इस बात का पूरा खुलासा
आपको हम बता देना चाहते हैं कि सन् 2019 में जब मिथुन चक्रवर्ती डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तब उन्होंने खुद ही इस बात का खुलासा किया था कि उनके बच्चे उन्हें पापा कह कर क्यूँ नहीं बुलाते हैं।
दरअसल हुआ यह था कि एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि वह अपने पापा को बहुत प्यार करता हूं और यही वजह से वह उन्हें पापा को ब्रो कह कर बुलाता है। कंटेस्टेंट की बात सुनकर मिथुन ने खुद ही इस बात को बताया कि मैं तीन बेटों और एक बेटी का पिता हूं लेकिन मेरा कोई भी बच्चा मुझे पापा कह कर नहीं बुलाता बल्कि चारो मिथुन कहते हैं। मिथुन ने इसके पीछे एक दिल छू लेने वाला किस्सा भी सुनाया और पूरा खुलासा किया कि आखिर क्यों उनके बच्चे उन्हें पिता कहकर नहीं बुलाते।

क्या है इसके पीछे का कारण
मिथुन दा ने खुद ही शो में बताया कि जब बेटे मिमोह का जन्म हुआ तो वह 4 साल की उम्र तक बोल नहीं पाता था, बस अक्षरों को बोलता था। एक दिन हमने उसे मिथुन बोलने को कहा और उसने बोल दिया। जब यह बाद डॉक्टर को बताई तो उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है आप मिमोह को मिथुन बोलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि मैं डॉक्टर की बात मानते हुए हमने उसे वही बोलना सिखाए इसके बाद वह बड़ा हुआ और तब से अब तक वह मिमोह मिथून कह कर बुलाता है। मिमोह के बाद दो और बेटे हुए और वह भी मुझे मिथुन बुलाने लगे फिर जब बेटी आई तो उसके भाइयों का यही कहना सीख गई और इसी वजह से मिथुन के बच्चे उन्हें मिथुन ही कह कर बुलाते हैं।

बहुत खुश है अपनी जिंदगी में मिथुन
आपको हम बता देना चाहते कि बॉलीवुड में एक अच्छा और बड़ा नाम कमाने के बाद मिथुन अपने रियल लाइफ में भी बहुत खुशहाल है आप और एक सुखी जीवन जी रहे हैं आपको हम बता देना चाहते क्योंकि तीन बेटे और एक बेटी है और अच्छा खासा परिवार है तो वह बहुत खुशी हुई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*