परिजनों का पेट पालने के लिए 14 साल का बच्चा बेच रहा है कचौड़ी, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

14 साल के बच्चे स्कूल पढ़ने जाते हैं, खेलते-कूदते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक 14 साल का बच्चा रेलवे स्टेशन के बगल में अपने परिवार का पेट पालने के लिए कचौड़ी बेच रहा है. यह वीडियो देखने के बाद लोग भी भावुक हो रहे हैं और इस बच्चे की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक बच्चा अपने ठेले पर कचौड़ी बना रहा है और लोग बच्चे से कचौड़ी लेकर लोग खा रहे हैं. बच्चा वीडियो में कुछ बात करता हुआ सुनाई दे रहा है. लेकिन म्यूजिक की आवाज की वजह से उसकी आवाज सही से सुनाई नहीं दे रही.

वीडियो देखने के बाद वहां लोग कचौड़िया खाने पहुंच रहे हैं और वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. यह वीडियो @vishal_dop नामक टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया जिसको अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा- लड़का फेमस हो गया है.

इस बच्चे की सोच को हर कोई सलाम कर रहा है कि उसने इतनी कम उम्र में भी अपने परिवार का पेट पालने के लिए मेहनत का रास्ता चुना, ना कि दूसरों के सामने हाथ फैलाए. कुछ दिन पहले भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जहां एक छोटा सा बच्चा स्कूल की ड्रेस में ई-रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहा था. वह पढ़ाई करने के बाद दिन में रिक्शा चलाता है और इस खर्चे से उसका घर चलता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*