मनोरंजन

पुष्पा फिल्म के विलेन भंवर सिंह शेखावत जाने आखिर कौन है, इरफान खान से है खास कनेक्शन

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अभी कुछ सालों से साउथ की फिल्म ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है। साउथ की ऐसी बहुत सारी फिल्म है जिन्होंने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है जो कि सराहनीय है इसी वजह से साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर दी है साउथ की फिल्म कुछ इतनी अच्छी और लोकप्रिय हुए कि बॉलीवुड में भी उन फिल्मों की डबिंग की गई और बड़े बड़े सितारे इस फिल्म में काम करते हुए नजर आए। इनकी स्टोरीलाइन इतनी अच्छी होती है कि सब इसके दीवाने हो गए हैं ऐसे में ही अभी कुछ ही दिन पहले साउथ की एक फिल्म पुष्पा रिलीज हुई अल्लू अर्जुन को साउथ की फिल्मों में सुपर स्टार का दर्जा प्राप्त है इन्होंने कई बहुत अच्छी-अच्छी फिल्में की है अभी उन्होंने कुछ पादरा इस फिल्म में काम किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और इसमें इतनी ताबड़तोड़ कमाई की कि सभी हैरान रह गए साथ ही दर्शकों ने भी इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया इसके गाने भी लगातार हिट होते जा रहे हैं और सोशल मीडिया पर देखें तो चारों तरफ पुष्पा से जुड़े रील्स वीडियो में में सब आते जा रहे हैं जो इसकी लोकप्रियता को बयां कर रहे हैं।.

यह फिल्म अपने अच्छी स्टोरी लाइन और एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ गई है। ऐसे में इस फिल्म के सारे कैरेक्टर ने बहुत अच्छा काम किया है। इसमें गाने, म्यूजिक, डायलॉग, एक्टिंग सभी के लिए इस फिल्म को अप्रिशिएट किया जा रहा है। यह फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी जो बहुत ही धमाल मचाती चली गई। ऐसे में इस फिल्म से जुड़े सभी कैरेक्टर को बहुत ज्यादा पसंद किया अल्लू अर्जुन को तो बहुत ज्यादा पसंद क्या इश्क में जो अभिनेत्री थी रश्मिका मंदाना को भी दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया लेकिन फिल्म के आखिरी 15 मिनट में मुख्य विलेन आईपीएस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत की एंट्री होती है और वह अल्लू अर्जुन यानी यानी कि पुष्पा को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते हैं इन्हें भी बहुत अप्रिशिएट किया जा रहा है और इन्हें भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाए आ रहा है।

कौन है पुष्पा का विलेन
आपको हम बता देना चाहते हैं कि रिसेंटली रिलीज हुई पुष्पा मैं आखिरी के 15 से 20 मिनट में एक विलन की एंट्री को दिखाया गया था इस एंट्री में विलेन एक आईपीएस ऑफिसर भवन सिंह शेखावत है और अल्लू अर्जुन यानी कि पुष्पा को कड़ी टक्कर देते हुए वे नजर आए हैं। आपको हम बता देना चाहते कि इन की एंट्री से इस फिल्म में एक लाइन मिक्स आ जाता है जो आपको पुष्पा 2 मे इसके आगे की कहानी नजर आएगी जिसमें विलेन और पुष्पा के बीच कड़ी टक्कर आपको देखने को मिलेगा लेकिन सिर्फ 15 मिनट के भीतर इस विलन को दिखाया गया और इस 15 मिनट में दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया गया और यह पुष्पा को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आए हैं।

जाने कौन है भंवर सिंह शेखावत
आपको बता देना चाहते कि आई पी एस ऑफिसर भंवर सिंह शेखावत किरदार निभाने वाले अभिनेता फहद फासिल है इन्होंने मलयालम और तमिल की कई फिल्मों में बहुत ही काम किया और यह अपने एक्टिंग का हुनर दिखाते हुए लोगों के दिलों पर राज करते हुए नजर आए हैं वह आज ने अपने कैरियर की शुरूआत 2002 में की थी इस फिल्म का नाम था काय तुम दूर आज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा तो काम नहीं किया और या फ्लॉप साबित हुई लेकिन आप को बदलना चाहते कि इस में काम कर रहे फरहाद ने बहुत अच्छा नाम कमाया और फिर वह अमेरिका जा बसे और यहां पर उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की अमेरिका जाने के बाद पहाड़ में एक्टिंग का जुनून शुरू हुआ।

जाने क्या है पहाड़ और इरफान खान का कनेक्शन
आपको हम बता देना चाहते हैं कि जब वह आज अमेरिका अपने आगे की पढ़ाई करने चले गए तब उन्हें अपने एक्टिंग पर भी बहुत ध्यान दिया इसके बाद उन्होंने दरअसल हुआ यूं कि अमेरिका पढ़ाई करने वक्त वह आदमी फिल्म यूं होता तो क्या होता देखी इस फिल्म में नजर आए सलीम राजबली का किरदार उनके दिल को छू गया और उन्होंने भी इस तरह किरदार करने की ठानी इस दौरान वह पता करने लगे कि आखिर इस किरदार को निभाया किसने था फिर अंत में उन्हें इस बात का पता चल ही गया कि इस फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने निभाया था और वह उनकी एक्टिंग को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे थे और उन्हें अपना आइडल मारने लगे थे इसके बाद उन्होंने इरफान खान को हर फिल्म देखनी शुरू की और फिर वापस एक्टिंग में आ गए इसके बाद उन्होंने दोबारा फिल्मों में काम किया और साल 2018 में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए नेशनल अवार्ड तक मिल गया आपको हम बता देना चाहते कि पहाड़ पार्सल अभी तक अपने कैरियर में खूब लगी नाइस सुपर डीलक्स रूम रसूला जैसी फिल्मों में काम करते हुए नजर आए हैं और अभी उन्होंने रिसेंटली पुष्पा में काम किया है जो उनके कैरियर के लिए बहुत अच्छा है लोग उन्हें विलेन के किरदार में बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं साथ ही पुष्पा टू में पुष्पा और आईपीएस के बीच के सीन को देखने के लिए लोग बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker