फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा करते थे गंदा काम, बंगले में होती थी अश्लील वीडियो की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं. मुंबई पुलिस ने इस राज का खुलासा करते हुए बताया कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था

इसमें राज कुंद्रा के ऊपर आरोप लगाए गए थे, कि वह अश्लील फिल्में बनाकर उसे ऐप्स के जरिए पब्लिश करते हैं. 4 फरवरी को छापेमारी के दौरान पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था. मलाड (पश्चिम), मड क्षेत्र के एक बंगले में इस तरह की फिल्मों की शूटिंग होती थी, जिसका वीडियो बनाकर लड़के-लड़कियों को इस काम के लिए उकसाया जाता था.

मुंबई में फिल्मों में किस्मत आजमाने को लेकर आने वाले हजारों लड़के-लड़कियों को यह लोग वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम दिलाने का लालच देकर अपना शिकार बनाते थे और गंदा खेल खेलते थे. उनके वीडियो बनाकर उन्हें पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया जाता था.

पुलिस ने उमेश कामत नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया था जो राज कुंद्रा की कंपनी में काम करता था. इसके अलावा अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिन्होंने कई गहरे राज खोले. जांच के दौरान पुलिस ने बंगले से कई उपकरण जब्त किए, जिनका इस्तेमाल शूटिंग में होता था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*