रेखा से शादी करना चाहता था ये अभिनेता लेकिन नहीं हो पाई इच्छा पूरी, तो अब तक 56 की उम्र में है कुँवारा

वैसे तो रेखा की सुंदरता पर और उनके आदकरा पर मरने वाले हजारों हैं। ऐसे बहुत से एक्टर्स है जो रेखा पर फिदा है इसके साथ ही इनके करोड़ों फैंस भी इन्हें बहुत ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन रेखा की इसकी खूबसूरती पर मरने वाले एक एक ऐसे बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं जो रेखा पर बहुत ज्यादा ही पिता थे आपको यह बात जानकर हैरानी होगी लेकिन यह बात पूरी तरह से सच है बॉलीवुड का एक सुपरस्टार जो अपने कम उम्र में रेखा पर पूरी तरह से विदा था। यह बात खुद उसी एक्टर ने एक शो में कुबूल की है तो चलिए जानते हैं कौन है वह एक्टर।

कौन है भाई एक्टर
बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान की है वह एक्टर जो रेखा को बहुत ज्यादा पसंद करते थे सलमान खान अब 56 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन आज भी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाते हैं। सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आई और चली गई लेकिन उनका रिश्ता किसी के साथ भी शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया है इसी वजह से सलमान खान की शादी इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक बन गया है। जिस से जुड़े सवाल अक्सर सलमान खान के साथ पूछे जाते हैं लेकिन हमेशा सलमान इन सब बातों को डालते हुए ही नजर आते हैं लेकिन एक बार सलमान खान ने इस बारे में कुछ बात कही और उन्होंने खुद ही खुश खुलासा किया कि एक अभिनेत्री हैं जिनकी वजह से आज तक सिंगल है।

सलमान खान ने खुद किया इस बात का खुलासा
सलमान ने अपने सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस में इस बात का खुलासा किया कि वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा की वजह से अब तक शादी नहीं की और उनकी वजह से भी आज तक सिंगल है रेखा अपनी फिल्म सुपर नानी की प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंची थी इस दौरान रेखा ने तुम्हें बताया कि जब सलमान टीनएज थे तब वह मुझ से प्रभावित थे उन दिनों हम दोनों पड़ोसी हुआ करते थे और इसी वजह से मैं सुबह 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक पर जाती थी तब वह साइकिल पर मेरे पीछे आया करते थे सलमान मुझे बालकनी से खड़े होकर देखा करते थे उन्हें तब पता नहीं था

लेकिन वह मुझसे प्यार करने लगे थे। इसे आगे देखा ने खुद ही इस बात को बताया कि सलमान खान ने अपने दोस्त के साथ मेरी योगा क्लास भी ज्वाइन की थी इतना ही नहीं सलमान खान ने घर में सभी को यह तक कह दिया था कि जब बड़े हो जाएंगे तो वह रेखा जी से शादी करेंगे रेखा ने यह बात सुनकर सलमान खान थोड़ा शर्म आ जाते हो और फिर कहते हैं कि शायद इसी वजह से मेरी शादी अभी तक नहीं हुई सलमान की इस बात पर एक ही मजेदार जवाब देती है वह कहती है अब यह बोलिए शादी इसी वजह से मैंने शादी नहीं की।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*