बिना शादी के आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, खुद किया इस बात का खुलासा

बॉलीवुड की सदाबहार कही जाने वाली एक्ट्रेस रेखा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन उनकी खूबसूरती के दीवाने लाखों लोग हैं। रेखा आज भी जिस इवेंट में पहुंचती है वहां चार चांद लग जाते हैं। 65 साल में भी वह बेहद ही जवान और अच्छी नजर आती है लेकिन कई बार आपने देखा होगा कि रेखा जी अपने मांग में सिंदूर लगाती है लेकिन कभी भी उन्होंने अपने विवाह की शादी की कोई अधिकारिक पुष्टि आज तक नहीं की। ऐसे में सभी लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि आखिर रेखा सपने मांग में सिंदूर क्यों लगाती है और कई बार उनसे इस सवाल का जवाब जानने की कोशिश की है लेकिन आज तक किया सवाल सवाल ही रह गया है। बॉलीवुड के गलियारों में भी जब पहली बार रेखा को सिंदूर लगाए लोगों ने देखा तो सभी हैरान हो गए थे। कहा यह भी गया कि रेखा ने अमिताभ बच्चन के नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाया है हालांकि रेखा ने खुद ही इस बात की पूरी पुष्टि की है कि आखिर वह अपने मांग में सिंदूर क्यों लगाती है इसके पीछे का क्या कारण है।

पहली बार कब नजर आई थी रेखा सिंदूर में
आपको हम बता देते हैं कि 1980 के दौरान सबसे पहले अभिनेता ऋषि कपूर- नीतू सिंह की शादी में रेखा जी नजर आई थी तब उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। इस शादी के समारोह में अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया के साथ पहुंचे थे और सब रेखा की मांग का सिंदूर देखकर घबरा गई थी उस समय सबके मन में यही था कि शायद रेखा ने चुपके से शादी कर ली है।

रेखा ने खुद बताया कि आखिर क्यों लगाती है सिंदूर
आपको हम बता दें कि रेखा जी ने खुद इस बात की अधिकारिक पुष्टि की है और उन्होंने खुद ही इस सवाल का जवाब एक इंटरव्यू के दौरान दिया है कि वह मांग में सिंदूर आखिर क्यों लगाती है उन्होंने बताया कि वह किसी के नाम का सिंदूर अपनी मांग में नहीं भरती, बल्कि फैशन के तौर पर उन्हें सिंदूर लगाना पसंद है और यह उनको बहुत अच्छा लगता है उनके मेकअप के साथ सूट करता है इसलिए उन्हें सिंदूर लगाना बहुत पसंद है और इसीलिए वह अपनी मांगे सिंदूर लगाती है यह रेखा ने अपनी तरफ से सफाई में कहा था। लेकिन बातें फिर भी कई बनती रही हैं ऐसा भी कहा जा रहा है कि संजय दत्त से बेइंतहा प्यार करने लगी थी दोनों ने शादी की संजय के नाम कहीं सिंदूर रेखा मांग में भरती है लेकिन सच क्या है इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

विनोद मेहरा के साथ भी था रेखा का शादी वाला मिस्ट्री
कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया है कि विनोद मेहरा ने मंदिर में चुपके से रेखा के साथ शादी कर ली थी, जाए लेकिन जब विनोद मेहरा की पत्नी रेखा को घर लेकर पहुंचे तो उनकी मां ने इस रिश्ते से इंकार कर दिया। विनोद की मां को रेखा बिल्कुल भी पसंद नहीं थी यहां तक कि वह रेखा को मारने के लिए हाथ में चप्पल लेकर उनके पीछे भागी थी। घर में लड़ाई बढ़ती देख कर विनोद का घर छोड़ दिया था हालांकि बाद में विनोद ने देखा से घर वापस आने को कहा लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया रेखा बेहद डर गई थी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*