बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बिना शादी किए ही हो गई थीं गर्भवती, बन गई कुंवारी मां

दूसरे देशों की तरह भारत में भी लोग लिव इन रिलेशनशिप को वरीयता देने लगे हैं. बॉलीवुड सितारों के लिए तो लिव इन रिलेशनशिप में रहना जैसे आम बात हो गई है. बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो लिव इन रिलेशनशिप में रही और इसी दौरान बिना शादी किए ही प्रेगनेंट हो गई.

श्रीदेवी– श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी के कुछ महीने बाद ही जाह्नवी कपूर पैदा हो गई थी. शादी के समय श्रीदेवी 7 महीने की गर्भवती थी.

सारिका– सारिका सुपरस्टार कमल हासन की दूसरी पत्नी थी. सारिका भी शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी. बेटी श्रुति हसन के जन्म के बाद सारिका और कमल हसन की शादी हुई थी.

नेहा धूपिया– नेहा धूपिया ने 2018 में अभिनेता अंगद बेदी से शादी की. लेकिन इससे पहले ही वह प्रेग्नेंट हो चुकी थी. इस वजह से दोनों की शादी जल्दबाजी में हुई थी.

महिमा चौधरी– महिमा चौधरी ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई.

कोंकणा सेन शर्मा– कोंकणा सेन शर्मा, रणवीर शौरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं. तभी वह प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने शादी कर ली. शादी के कुछ समय बाद ही उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दे दिया था.

अमृता अरोड़ा– ऐसा कहा जाता है कि अमृता अरोड़ा ने जल्दबाजी में इसीलिए शादी की थी क्योंकि वह प्रेग्नेंट हो चुकी थीं. उन्होंने शादी के कुछ महीने बाद ही एक बेटे को जन्म भी दे दिया था.

सेलीना जेटली– सेलिना जेटली ने 2011 में दुबई के मशहूर बिजनेसमैन से शादी कर ली. लेकिन यह कहा जाता है कि सेलिना जेटली के अचानक शादी करने की वजह उनका प्रेग्नेंट होना था. शादी के समय वह 3 महीने की गर्भवती थी.

वीना मलिक– वीना मलिक भी बिना शादी के ही प्रैग्नैंट हो गई थी. इसी वजह से उन्होंने अचानक से दुबई के बिजनेसमैन से शादी भी कर ली.

नीना गुप्ता– नीना गुप्ता का मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर रहा था. इस दौरान वह उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रही और प्रेग्नेंट हो गईं. उन्होंने बेटी मसाबा को जन्म दिया था. नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की कभी शादी नहीं हुई.

नताशा स्टेनकोविक– नताशा और हार्दिक की भी शादी नहीं हुई. इससे पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी. इसी वजह से दोनों ने आनन-फानन में शादी की थी और सबको हैरान कर दिया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*