मन करता है सैफ को छोड़कर मैं अर्जुन से शादी कर लूं, जब करीना कपूर ने दिया था ये बयान….

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वह दो बच्चों के जन्म के बाद भी फिल्मों में एक्टिव हैं. करीना हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाक अंदाज में रखती हैं. उन्होंने 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. हालांकि एक बार करीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कहा था कि मन करता है कि वह सैफ अली खान को छोड़ दें.

दरअसल यह बात उस समय की है जब करीना की फिल्म ‘की एंड का’ रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म में करीना के साथ अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में करीना ने कामकाजी महिला की भूमिका निभाई थी, जबकि अर्जुन कपूर को घर के काम करते हुए दिखाया गया था.

एक इवेंट में रिपोर्टर ने करीना से उनके ऑनस्क्रीन पति अर्जुन कपूर और रियल लाइफ पत सैफ अली खान की तुलना करते हुए सवाल पूछा था. इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख मेरा मन करता है कि मैं सैफ को छोड़कर अर्जुन से शादी कर लूं.

लेकिन इसके बाद उन्होंने यह भी कहा था कि सैफ और अर्जुन की तुलना करना गलत है. दोनों की तुलना नहीं की जा सकती. बता दे कि सैफ और करीना एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*