रोमी भाटिया के साथ शादी होने से पहले बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ था कपिल देव का अफेयर

आज हम बात करने जा रहे हैं पूर्व क्रिकेटर कपिल देव जी की- कपिल देव जी को कौन नहीं जानता एक मशहूर पूर्व क्रिकेटर में से एक है कुछ ही दिनों में उनकी फिल्म 83 आने वाली है। 24 दिसंबर के दिन यह फिल्म रिलीज हुई है इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है और दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाया है, इसी के साथ कपिल देव के लव लाइफ और उनके अफेयर की बातें सभी के लिए सुर्खियां बन गई है।

शादी के पहले कपिल देव का अफेयर था इन हीरोइन के साथ
इस फिल्म में टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जर्नी के बारे में दिखाया गया है साथ ही इस फिल्म में कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भाटिया के बीच एक लव एंगल को भी दिखाया गया है। इस लव एंगल को लोग काफी हद तक पसंद कर रहे हैं कपिल ने अपनी तेज गेंदों से कई दिग्गजों के विकेट गिराए हैं लेकिन उनके जीवन का एक दौर यह भी था कि वह किसी की नजरों से खुद को क्लीन बोल्ड हो गए थे दरअसल कपिल देव का नाम उस वक्त एक खूबसूरत हीरोइन के साथ जुड़ा था दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाई थी। कई जगह डिनर पार्टी में स्पॉट हुए थे। वह एक जानी-मानी हीरोइन थी।

लेकिन इस रिश्ते को सबके सामने आने से पहले ही कपिल देव की जिंदगी में असली प्रेमिका ने एंट्री मारी और आखिरकार उनकी उससे शादी हुई वर्ल्ड कप जीतने से पहले ही कपिल देव नेशनल हीरो बन गए थे लेकिन इसी के साथ ही उनके कई फैंस भी थे। कपिल देव अपने जमाने के कई एक्टर्स के साथ दोस्ती भी किए थे इस दौरान उन्हें कई पार्टी में बुलाया जाता था ऐसा ही एक पार्टी मनोज कुमार जी का है इसी पार्टी में कब मिल और सारिका की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात का असर यह हुआ कि अक्सर कपिल और सारिका को एक साथ देखे जाने लगे। देखते ही देखते दोनों के बीच अफेयर की खबर ने जन्म ले लिया और मीडिया दोनों के रिश्ते को आम करने लग गई। ऐसा कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले ही थे

लेकिन एक खबर के अनुसार कपिल देने सारिका को अपने माता-पिता से मिलवाया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन उनके ब्रेकअप की खबर सामने आने लगी थी। इसके बाद रोमी भाटिया को देखते ही कपिल देव उन पर फिदा हो गए इसी भी सारी को और कमल हसन के नजदीकिया बढ़ने लग गई और कपिल देव के जीवन में पहले से ही रोमी भाटिया थी लेकिन गलतफहमी की वजह से यह दोनों अलग हो गए थे। रूमी ने अलग होने के बाद सारिक और कपिल देव की दोस्ती बढी थी लेकिन कुछ समय बाद रोमी और कपिल के बीच पैचअप हो गया। इसका असर यह हुआ कि रोमी ने देर न करते हुए कपिल देव से शादी कर ली और सारिका की प्रेम कहानी का अंत हो गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*