लगभग 4 साल बाद शाहरुख खान कर रहे हैं पठान फिल्म से वापसी, लिया है इतना फीस

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी है और इसके चलते सुर्खियों में बने रहते हैं जल्द से जल्द इस फिल्म को शाहरुख खान पूरा करने में लग चुके हैं इस फिल्म के लिए शाहरूख खान ने जीतोड़ मेहनत की है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से ना सिर्फ शाहरुख खान को बल्कि उनके फ्रेंड और फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछली शाहरुख खान की तीन से चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से डिजास्टर साबित हुई है इसीलिए शाहरुख खान इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सीरियस है फिल्म के लिए शाहरुख खान अच्छा खासा अमाउंट भी चार्ज कर रहे हैं जिसने भी शाहरुख खान की इस फिस के बारे में सुना वह दंग रह गया क्योंकि पिछले कई सालों से शाहरुख खान बड़े पर्दे से भी दूर है ऐसे में उनकी कोई बड़ी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई।

लिहाजा उन्हें इतनी बड़ी फीस देना का किसी ने कैसे सोच लिया फिलहाल पठान फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है जिसकी वजह से फैंस के बीच शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जानवर बहन की फिल्म की उत्सुकता ज्यादा बढ़ चुकी है अब इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस भी सुर्खियों का विषय बन चुकी है आज इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको बताने जा रहे हैं किस एक्टर ने लिया कितना फीस।

शाहरुख खान- शाहरुख खान इस फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए लगभग 85 करोड की भारी-भरकम फीस दी गई है ऐसे में यदि पठान फिल्म अपना जादू नहीं दिखा पाएगी तो मान लीजिए कि शाहरुख खान के साथ साथ पूरी टीम के लिए भी यह किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा।

जॉन अब्राहिम- इस फिल्म में जॉन अब्राहिम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहिम का नेगेटिव कैरेक्टर है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए जॉन अब्राहिम ने 25 करोड़ की फीस ली है हालांकि जॉन अब्राहिम ने अपने कैरियर में किसी भी फिल्म को करने के लिए इतनी ज्यादा फीस नहीं ली थी।

दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण पठान फिल्म में शाहरुख खान के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है जिसके लिए उन्होंने 18 करोड रुपए वसूले हैं इससे पहले दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ बहुत से फिल्मों में नजर आ चुकी है इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है।

सलमान खान- फिल्म पठान में सुपरस्टार सलमान खान भी एक कैमियो करते हुए नजर आने वाले है। वैसे इस फिल्म के लिए एक्टर को कितनी फीस दी गई है इस बात की जानकारी बिल्कुल भी साझा नहीं की गई है।

आपको बता देना चाहते हैं कि पठान के मेकर्स यशराज फिल्म ने एक खास वीडियो शेयर कर फिल्म के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी वीडियो में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख खान तीनों ही नजर आ रहे हैं इस टीजर को देखने के बाद फैंस के बीच इसकी एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*