लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका हुए कैंसर का शिकार, बोले- अंतिम समय…

सब टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायके को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. घनश्याम नायर ने हाल ही में यह खुलासा किया कि उन्हें कैंसर हो गया है.

घनश्याम नायर 77 साल के हैं और यह बात अप्रैल की है जब उनके गले की पॉज़िट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग के दौरान उनकी गर्दन में पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने कीमोथेरेपी शुरू की.

इलाज के बीच सीरियल की शूटिंग के लिए वह दमन, गुजरात भी गए. एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में घनश्याम नायर ने बताया- मैं काम पर वापस आने को बेताब हूं. हर महीने मैं कीमोथेरेपी से गुजरता हूं. डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि मैं काम कर सकता हूं. इसमें कोई परेशानी नहीं है. मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अच्छा कर रहा हूं और मैं अपने अंतिम समय तक काम करना चाहता हूं।

बता दें कि घनश्याम नायर जब 7 साल के थे, तभी उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी थी. 1960 में रिलीज हुई फिल्म मासूम में वह एक बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे.

घनश्याम नायर अब तक 100 से ज्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं वह 350 से ज्यादा हिंदी टीवी सीरियलों में भी नजर आ चुके हैं. आपने उन्हें दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी और खाकी जैसी फिल्मों में देखा होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*