शादी होने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों को नहीं मिल पाया औलाद का सुख, जानिए कौन है वो स्टार्स

किसी भी व्यक्ति के शादी होने के बाद कपल का एक ही सपना होता है कि वह जल्द से जल्द बच्चे के मां बाप बन जाए दुनिया में कहीं भी चले जाएं हर कपल का यही सपना होता है कि वह अपने बच्चे को जन्म दे अक्सर देखा जाता है कि शादी होने के 2 या 3 साल बाद हर कपल को माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त होता है लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो शादी होने के बाद माता-पिता नहीं बन पाते।

बॉलीवुड में कुछ कपल ऐसे हैं जो शादी होने के बाद माता-पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त नही कर सके और उनकी सारी कोशिश नाकाम रही आइए जानते हैं कौन है वह सितारे जिनके शादी होने के बाद भी बच्चे नहीं हुए और क्या है वजह।

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर- बॉलीवुड के मशहूर कपल सिद्धार्थ राय कपूर और विद्या बालन को भला कौन नहीं जानता विद्या बालन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती है इन दोनों की शादी 2012 में हुई थी फिलहाल यह दोनों खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि पिछले 10 सालों में इनका एक भी बच्चा नहीं हुआ और इन दोनों ने औलाद का सुख नहीं पाया।

वैसे कुछ समय पहले मीडिया में ऐसी अफवाह उड़ी थी कि विद्या बालन प्रेग्नेंट है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने प्रेगनेंसी को लेकर सारी अफवाह को झूठा करार दिया था।

जावेद अख्तर और शबाना आज़मी- बॉलीवुड में जाने-माने राइटर जावेद अख्तर और टाॅप की एक्ट्रेस शबाना आजमी के कपल को हर कोई पसंद करता था इन दोनों ने एक दूसरे से 1984 में शादी की थी लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस कपल ने शादी के बाद यह फैसला लिया था कि वह बच्चा पैदा नहीं करेंगे शबाना आजमी जावेद अख्तर की दूसरी पत्नी थी उनकी पहली शादी हनी ईरानी से हुई थी।

दिलीप कुमार और सायरा बानो– बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सायरा बानो का पूरी दुनिया फैन है इन दोनों ने 1966 में शादी की थी परंतु इन दोनों का कोई बच्चा नहीं हुआ लेकिन दिलीप कुमार और सायरा बानो सुपरस्टार शाहरुख खान को अपना बच्चा मानते थे।

कविता कौशिक और रोहित विस्वार- टीवी सीरियल एफ आई आर से फेमस हुई कविता कौशिक आज पूरे भारत में जानी जाती है और इनकी फैन फॉलोइंग भी किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कविता कौशिक ने 2017 में रोहित विश्वास से शादी की थी लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों का आज तक कोई बच्चा नहीं हुआ कविता कौशिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह पहले से ही इतनी बड़ी जनसंख्या वाले देश में रहती हैं और बच्चा लाने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*