शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पहली बार खोला मुंह, कहा- बहनोई करते थे…

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है और वह 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे. मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी के घर जाकर उनसे भी पूछताछ की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी से पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात की जानकारी थी कि उनके पति अश्लील फिल्म वाली गतिविधियों में शामिल है.

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, शिल्पा ने क्राइम ब्रांच को बताया कि उनके पति राज कुंद्रा निर्दोष हैं. हॉटशॉट्स ऐप की सामग्री के बारे में शिल्पा शेट्टी ने कथित तौर पर कहा है कि उन्हें कुछ नहीं पता था और उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. जबकि उनके पति राज कुंद्रा भी किसी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे.

शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था. उन्होंने यह भी दावा किया है कि इससे उनका कोई लेना देना नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इरॉटिक्सपोर्न से काफी अलग है और उनके पति राज कुंद्रा सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने यह भी दावा किया है कि यह लंदन स्थित वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे. बता दें कि पोर्न फिल्मों के निर्माण मामले में 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है. फरवरी में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस संबंध में केस दर्ज किया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*