सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते पर सलीम खान ने की थी ऐसी भविष्यवाणी, कहा था…

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी जगजाहिर है. दोनों का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था. लेकिन इनके रिश्ते का बहुत ही दर्दनाक अंत हुआ. सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी लोगों को भी बहुत पसंद आती थी. सलमान के ऊपर ऐश्वर्या ने यह भी आरोप लगाए थे कि उन्होंने उनके ऊपर हाथ उठाया था.

सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते पर सलीम खान ने भी हस्तक्षेप किया था. एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सलीम खान ने सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते को लेकर भविष्यवाणी की थी. सलीम खान ने कहा था कि उन दोनों को अकेला छोड़ दो. वह दोनों साथ आगे बढ़ रहे हैं. बड़े हो रहे हैं. अगर उनके रिश्ते में मजबूती होगी तो दुनिया की कोई ताकत नहीं अलग नहीं कर पाएगी. अगर तुम उन्हें मार दोगे तो वह दोनों अमर प्रेमी बन जाएंगे.

सलमान के पिता सलीम खान ने तो यह भी कहा था कि अगर दोनों का प्यार मजबूत नहीं हुआ तो वह अलग हो जाएंगे. बता दें कि सलमान खान का ऐश्वर्या के साथ ही नहीं कई अभिनेत्रियों से भी सालों तक अफेयर चला. हालांकि जब ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता टूटा, तब भी सलीम खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

सलीम खान ने कहा था कि ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड चुकी है. वो एक पढ़ी-लिखी दिमागदार लड़की है. जरूरी नहीं कि उन्हें सलमान के साथ रहना ही है. वह सलमान के साथ इसलिए घूमती थी, क्योंकि उन्हें सलमान के साथ रहना अच्छा लगता था. दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. हालांकि अब सलमान को लेकर लोगों की सोच ऐसी बन गई है. उनके बारे में नेगेटिव लिखने के लिए शुक्रिया. हर कोई उन्हें टारगेट बना रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*