सलमान के करीबी पर फिदा हुईं सोनाक्षी सिन्हा, अब शादी के लिए हैं बेताब

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा 34 साल की हो चुकी हैं. उनका नाम काफी समय से बंटी सचदेवा के साथ चल रहा है. ऐसी खबरें थी कि दोनों 2017 में शादी करने वाले थे. हालांकि अभी तक सोनाक्षी कुंवारी हैं. बता दें कि बंटी सचदेवा सलमान खान के बेहद ही करीबी दोस्त हैं. वह सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा के भाई हैं.

बंटी सचदेवा को सोनाक्षी के परिवार वाले भी पसंद करते हैं. सोनाक्षी के घर वाले भी उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. बंटी सचदेवा पीआर एजेंसी कॉर्नर स्टोन के मालिक हैं. इसी कंपनी में सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही दिशा सालियान भी काम करती थीं.

सोनाक्षी और बंटी को कई बार एक साथ भी देखा गया है. दोनों अक्सर पार्टियों में भी साथ नजर आ जाते हैं. उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे दिखते हैं. सोनाक्षी ने खुद कहा था कि बंटी सेल्फमेड इंसान है और वह अभी बैचलरहुड लाइफ को एंजॉय करना चाहते हैं.

इसी वजह से अभी तक सोनाक्षी की उनसे शादी नहीं हो पाई है. बता दें कि सोनाक्षी ने अपना करियर कॉस्टयूम डिजाइनर के रूप में शुरू किया था. वह 2010 में फिल्म दबंग में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी. उन्होंने तमिल फिल्म लिंगा में रजनीकांत के साथ भी काम किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*