26 वर्षीय साउथ एक्ट्रेस का रोड एक्सीडेंट, मौके में ही तोड़ दिया दिया

कुछ समय से साउथ की मूवी का क्रेज इतना ज्यादा लोगों में बड़ा है यह आप सभी को अच्छी तरह पता है। लोग दीवाने हो गए हैं ऊपर से पूरे भारत में साउथ के एक्टर और एक्ट्रेस को लोग पसंद करने लगे हैं और यह लोग पूरे इंडिया में फेमस होते चले जा रहे हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ दुखद समाचार मनोरंजन की दुनिया में एक बहुत बड़ी दुख की घड़ी सामने आई है ऐसे में एक जानी-मानी साउथ की एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने की खबर सुनकर सभी बहुत ज्यादा चिंतित हो गए हैं। ऊपर से देखा जाए तो फैंस में भी शोक का माहौल चल रहा है। इस एक्ट्रेस के फ्रेंस में शोक की लहर बहुत तेजी से फैल गई है और सब अपने दुख सोशल मीडिया के सहारे व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन आप को बता देना चाहते हैं कि इस एक्ट्रेस की मौत बहुत ही कम उम्र में हुई है और इन्होंने बहुत कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है होली वाले दिन एक्ट्रेस की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से उनके घर वाले भी सदमे में नजर आ रहे हैं।

साउथ की एक्ट्रेस की हुई मौत
आपको हम बहुत दुख के साथ के बाद बताने जा रहे हैं कि साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री उर्फ डॉली डि क्रूज जो कि सिर्फ 26 उम्र की थी उनकी सड़क दुर्घटना से मौत हो गई है। आपको बता दें कि जब उनकी सड़क दुर्घटना हुई तो वह कार में यात्रा कर रही थी और यह एक्सीडेंट हैदराबाद के गाछी बोली इलाके में हुई थी। यह दुर्घटना बहुत ही भयानक तौर पर हुई और इस एक्ट्रेस की मौत हो गई आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस के साथ उनके दोस्त राठौड़ भी घर वापस लौट रहे थे जो शुक्रवार की देर रात 18 मार्च को होली के जश्न के बाद कार चला रहा था मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राठौड़ की भी इस हादसे में मौत हो चुकी है और इस हादसे में सड़क पर डिवाइडर से टकराने की वजह से कार का कंट्रोल बिगड़ जाने की वजह से कार पलट जाती है और इन दोनों की मौत हो जाती है।

तुरंत ही तोड़ दिया दोनों ने दम
आपको यह बात हम बहुत ही दुख के साथ बताना चाहते हैं कि जैसे ही सड़क दुर्घटना हुई कार डिवाइडर से टकराया और कार का कंट्रोल बिगड़ा जिसकी वजह से कार पलट गई तो तुरंत ही यह एक्सीडेंट हो गया और दोनों का ही सपोर्ट पर ही मौत हो गई जब लोगों ने इनके पास पहुंचे तो उन्होंने पाया कि दोनों की ही मौत हो चुकी थी आपको मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता देते हैं कि कार एक 38 वर्षीय महिला से भी टकराई थी जो सड़क पर पैदल चल रही थी वह महिला कार पलटने की वजह से उसके नीचे फस गई थी और रिपोर्ट से यह भी बात का पता चला है कि डॉली डिक्रूज की तरह महिला ने भी दुर्घटना स्थल पर ही अपनी अंतिम सांस ली है।

बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम था
गायत्री का आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि तेलुगू इंडस्ट्री में गायत्री और डॉली डिक्रूज ने शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के अलावा अपने यूट्यूब चैनल जलसा रायुडु के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की और यह सोशल मीडिया से ही लोकप्रिय हुई थी सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें वेब सीरीज मैडम सर मैडम अंत में काम करने का मौका मिला और यहीं से उनकी किस्मत पलट गई वह कई शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आने लगी उनके अचानक पर चौका देने वाली मौत ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस और लोगों को बहुत ज्यादा दुखी कर दिया है साथ ही उनके परिवार घर और दोस्त भी अभी सदमे में है और लोग इस बात को मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है कि गायत्री अब इस दुनिया में नहीं रही।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*